पिता रणधीर कपूर ने दिया बेटी का हेल्थ अपडेट- करीना को हल्का बुखार, बेटे जेह और तैमूर के साथ घर में क्वारंटाइन

12/14/2021 11:09:23 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. न्यू वेरिएंट ओमिक्रोन की दहशत के बीच एक बार फिर कोरोना वायरल अपने रंग दिखा रहा है। दूसरी लहर के बाद एक बार फिर कोरोना के केस बढ़ने शुरू हो गए हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी इसका असर फिर से दिखने लगा है। हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोरोना की चपेट में आ गई हैं और उन्होंने इस पुष्टि होते ही तुरंत ही खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। अब हाल ही में करीना कपूर के पिता और दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर ने अपनी बेटी को लेकर हेल्थ अपडेट दिया है।


 
रणधीर कपूर ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में बताया कि करीना को रविवार को हल्का बुखार और बदन दर्द हुआ और इसलिए उन्होंने टेस्ट करवाया था, लेकिन अब वह बिल्कुल ठीक हैं। डॉक्टर उसकी अच्छी तरह से देखभाल कर रहे हैं।' 

PunjabKesari


वहीं करीना के दोनों बेटों तैमूर और जेह के बारे में बात करते हुए रणधीर ने कहा, 'करीना इस समय होम क्वारंटाइन में है इसलिए मैंने उससे कहा कि बच्चों को मेरे घर भेज दो, लेकिन उसने कहा कि तैमूर और जेह उसके साथ रह सकते हैं। वह फिट और ठीक है तो ठीक रहेगा।'

 

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक बीएमसी ने कहा है कि करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोविड-19 के सभी नियमों और दिशा निर्देशों का उल्लंघन कर कई पार्टियों में हिस्सा ले रही थीं, जिसके चलते यह दोनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। करीना  और अमृता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीएमसी ने दोनों के संपर्क में आए लोगों को आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाने के ऑर्डर दिए हैं।


बता दें, बीते दिनों करीना और अमृता ने अपनी गर्लगैंग के साथ एक के बाद एक पार्टियां की थीं। हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी फिल्म कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने पर एक पार्टी रखी थी, जिसमें करीना अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ शामिल हुई थीं और अन्य कई स्टार्स भी शामिल हुए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News