बाबिल के सपने में आए पिता इरफान खान, तस्वीर शेयर कर बोले- आंसूओं की वजह से टाइप करना मुश्किल...

2/26/2021 12:20:01 PM

मुंबई. दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बाबिल पिता इरफान से जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है और बताया है कि उनके पिता उनके सपने में आते हैं। जो वायरल हो रही है।

PunjabKesari
बाबिल ने इरफान की पुरानी तस्वीर शेयर की है। जिसमें इरफान काफी यंग दिखाई दे रहे है। तस्वीर शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा- क्योंकि मेरे सपनों में मुझे आपके इस दुनिया को छोड़ जाने का कोई ज्ञान नहीं है। आज मेरे सपने में आपने मुझे से कहा कि आप मुझे छोड़ने वाले हैं और फिर मुझे लंबे समय तक पकड़े रखा। सोचो मेरी आंख इस वजह से खुली क्योंकि मेरा फोन बज रहा था और मुझे एक्टिंग करने का एक और ऑफर मिला, एक और फिल्म मिली। अब आपके बगैर इसका क्या मतलब है बाबा? इससे अच्छा तो मैं सपने ही देखता रहूं। '(आंसूओं की वजह से टाइप करना मुश्किल हो जाता है। कोई ऐसे लोगों के लिए भी फोन बनाए जो बहुत रोते हैं)' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब बाबिल खान ने पिता इरफान की याद में आंसू बहाए हों। बाबिल पिता के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर करते ही रहते हैं। बाबिल के लिए पिता के बिना रहना मुश्किल है। यह बात वह कई बार बता चुके हैं। इरफान का 29 अप्रैल 2020 को देहांत हो गया था। एक्टर कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे। काफी कोशिशों के बावजूद भी उन्हें बचाया नही जा सका।

PunjabKesari


Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News