पिता ने कीरतपुर साहिब में विसर्जित की बेटे सिद्धू मूसेवाला की अस्थियां, दर्द भरी तस्वीरें देख सब की आंखें हुई नम

6/2/2022 12:22:08 PM

मुंबई. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को दिन दिहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। सिद्धू की मौत ने हर किसी को हिला कर रख दिया। 31 मई को सिंगर के पैतृक गांव में उनका अंतिम संस्कार किया गया। सिद्धू के अंतिम संस्कार में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। इस दौरान हर कोई भावुक नजर आया। बीते दिन पिता बलकौर सिंह ने अपने बेटे सिद्धू की कीरतपुर साहिब में अस्थियां विसर्जित की, जिसकी तस्वीरों ने हर किसी की आंखें नम कर दी। 


तस्वीरों में सिद्धू के पिता बलकौर सिंह अपने बेटे की अस्थियों को विसर्जित करते नजर आ रहे हैं। साथ में सिद्धू की मां और बहुत सारे लोग दिखाई दे रहे हैं।

अस्थियां विसर्जित करने के लिए सिद्धू के पिता जोड़े बेहद बेबस नजर आ रहे हैं। उनकी आखों में बेटे को खोने के दर्द साफ दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों को देख कर हर किसी की आंखों में आंसू आ गए। 


बता दें पंजाब के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कनाडा बेस्ड साथी गोल्डी बराड़ ने सिद्धू की हत्या की जिम्मेदार ली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धू काफी समय से लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर थे। गोल्डी बराड़ ने सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए पोस्ट शेयर कर लिखा- 'आज मूसेवाला की पंजाब में हत्या कर दी गई। मूसेवाला का नाम हमारे भाई विक्रमजीत सिंह मिड्डूखेड़ा और गुरलाल बराड़ की हत्या में सामने आया था लेकिन पंजाब पुलिस ने मूसेवाला के खिलाफ कोई ऐक्शन नहीं लिया। हमें ये भी पता चला कि सिद्धू मूसेवाला हमारे असोसिएट अंकित के एनकाउंटर में भी शामिल था। मूसेवाला हमारे खिलाफ काम कर रहा था। दिल्ली पुलिस ने भी उसका नाम लिया था, लेकिन मूसेवाला ने अपनी पॉलिटिकल पावर का इस्तेमाल कर हर बार खुद को बचा लिया।'

Content Writer

Parminder Kaur