91 से 76 वजन घटा फैट टू फिट हुईं भारती सिंह को फिर सताई मोटापे की चिंता,लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर बोलीं-''बताओ मैं पतली हुई या फिर

11/24/2021 8:30:22 AM

मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपनी वेट लॉस जर्नी को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं। भारती सिंह ने पिछले कुछ समय में अपने वजन को कम करने में मेहनत की है। उसका असर अब देखने को मिल रहा है। उनका नया ट्रांसफॉर्मेशन हैरान करने वाला है। भारती सिंह ने हाल ही में 15 किलो वजन घटाया।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले ही उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर पति हर्ष संग कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में भारती का वेट लाॅस साफ नजर आ रहा था हालांकि काॅमेडियन को 
अभी भी अपने वजन की चिंता है।

PunjabKesari

यही वजह है कि उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस से पूछा कि क्या वह दोबार मोटी हो गई हैं। शेयर की तस्वीरों में भारती ब्लू कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिख रही हैं।

PunjabKesari

वह स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ भारती ने कैप्शन में लिखा-'हैलो गायज, मैंनटेन रखना बहुत मुश्किल है, तो दोस्तों बताओं मैंटेन हूं या मोटी हो गई हूं? प्लीज कमेंट करके बताओ।'इसके साथ उन्होंने हार्ट,स्माइल वाली और खाने की कई तरह की इमोजी बनाईं हैं। भारती की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

भारती सिंह के करियर की बात करें तो उन्होंने अपनी जर्नी सोनी टीवी के मशहूर शो ‘इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से की थी। इस शो में भारती की कॉमेडी को फैंस ने खूब पसंद किया था, जिसके बाद वह टीवी के कई कॉमेडी शो में नजर आईं। भारती को 'कॉमेडी क्वीन' कहा जाता है। वह अपनी जबरदस्त कॉमेडी की वजह से रियलिटी शोज में बतौर होस्ट भी नजर आती हैं।


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News