बिना इजाजत फैशन ब्रांड ने इस्तेमाल की मानवी गागरू की तस्वीर, एक्ट्रेस ने लगाई फटकार तो मांगी माफी

5/30/2020 5:06:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'उजड़ा चमन' और 'शुभमंगल ज्यादा सावधान' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मानवी गागरू ने एक फैशन ब्रांड को खरी-खरी सुनाई थी। अब हाल ही में फैशन ब्रांड को एक्ट्रेस से माफी मांगनी पड़ी है। इस मामले की शुरूआत फैशन ब्रांड ने एक्ट्रेस की परमिशन के बिना उनकी तस्वीर इस्तेमाल करने और साथ ही उस पर गलत टैगलाइन लिखने से हुई थी। जिसके बाद मानवी उस ब्रांड पर बरस पड़ीं।

PunjabKesari
बीते दिन मानवी ने ट्विटर पर उस एड का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था और गुस्सा निकालते हुए लिखा था, मैने ये ड्रेस मोटापे को छुपाने के लिए नहीं पहनीं। इस ब्रांड ने बिना इजाजत के मेरी तस्वीर का इस्तेमाल किया है। इस ब्रांड को किसी की फैट शेम करने की कोई अनुमति नहीं है। मैं इनकी गलत टैगलाइन के खिलाफ हूं। 


इसके बाद फैशन लेबल में अपनी गलती मानी और एक्ट्रेस से माफी मांगी। उन्होंने लिखा, हमे अपनी गलत पर शर्मिंदा है कि हमारे ब्रांड ने सेलिब्रेटी की बॉडी शेमिंग पर गलत मैसेज शेयर किया। हम हर तरह की शेमिंग के खिलाफ है फिर वो चाहरे सोशल मीडिया पर हो या कहीं और। हमारी एक ही कोशिश रही है अपनी कस्टमर की ब्यूटी को आगे लाना और उनके चेहरे पर स्माइल लाना। हम अपनी गलती के लिए माफी मांगते है और अपने एड को वापस लेते हैं।


View this post on Instagram

"We're deeply apologetic that our brand misrepresented not only your celebrity but also our personal stand on issues of body shaming & body positivity. We are completely against any kind of shaming, on social media or otherwise. Our aim has always been to bring out the beauty of our customers and bring a smile to their face. This has been an oversight at our level and for that we are sorry. The said advert has been duly withdrawn" @maanvigagroo

A post shared by House Of Fett (@houseoffett) on

उनके इस ट्वीट के बाद मानवी ने उनकी माफी को एक्सेप्ट किया और ट्वीट कर लिखा, ब्रांड ने माफी मांग ली है और वादा किया है कि एड को हटा दिया गया है। मुझे पता चला है कि वो टैगलाइन गलती से लिखी गई थी। उम्मीद है कि ऐसा दोबारा नहीं होगा। ये मैटर यहीं खत्म होता है।

Edited By

suman prajapati


Related News