Farzi teaser out: ओटीटी डेब्यू करने जा रहे शाहिद कपूर, कहा ‘मेरी लाइफ का नया फेज’

1/5/2023 11:22:46 AM

मुंबई। शाहिद कपूर की ओटीटी डेब्यू “फ़र्ज़ी” का पहला टीज़र बीते बुधवार को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो और शाहिद ने खुद इंस्टाग्राम पर जारी किया। “द फैमिली मैन” फेम राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित, आगामी वेब सीरीज में विजय सेतुपति, के के मेनन, कुब्रा सैत, रेजिना कैसेंड्रा, जाकिर हुसैन, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और राशी खन्ना भी हैं।

शॉर्ट वीडियो में, शाहिद एक स्टूडियो के अंदर एक कैनवस पर पेंटिंग करते हुए, कैमरे की ओर देखते हुए कहते है, "मेरी लाइफ का नया फेज। क्या लोगों को पसंद आएगा? पर आर्टिस्ट तो आर्टिस्ट होता है, नहीं?"  और जैसे ही वह फ्रेम से बाहर निकलते हैं, पीले रंग में लिखे फ़र्ज़ी शब्दों के साथ उनकी रंगीन पेंटिंग देखी जा सकती है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

'नया साल नया माल' कैप्शन के साथ शेयर किए गए वीडियो पर फीडबैक देते हुए, शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने फायर इमोजी के साथ रियेक्ट किया। राज और डीके ने लिखा, "वाह!! शाहिद!!" राज और डीके द्वारा निर्देशित “फ़र्ज़ी” में शाहिद मुख्य भूमिका में हैं और विजय सेतुपति एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं।

अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में बोलते हुए, शाहिद ने पिछले साल समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा था, “ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाने का विकल्प इस प्रवृत्ति को तोड़ना था, कुछ अलग करना था और खुद को चुनौती देना था। मैं करीब 20 साल से ऐसा कर रहा हूं, मुझे चुनौती और उत्साह महसूस करने की जरूरत है... यह एक लंबा प्रारूप है। मैं यह देखने के लिए उत्साहित था कि मैं पहले सीज़न में आठ से नौ एपिसोड में एक चरित्र का निर्माण कैसे कर सकता हूँ। हम देखेंगे कि उसके बाद क्या होता है। लेकिन यह एक ऐसे किरदार को निभाने से बहुत अलग है जो दो घंटे का है और काफी हद तक एक स्ट्रेच में है। वे सभी चीजें रोमांचक हैं। मैंने वास्तव में खुद का भरपूर आनंद लिया।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News