Farzi से राशि खन्ना का दिलचस्प कैरेक्टर Video हुआ जारी

1/18/2023 3:15:33 PM

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग क्राइम थ्रिलर फर्जी को लेकर चल रही चर्चा को बढ़ाते हुए आज एक एक्साइटिंग कैरेक्टर वीडियो जारी किया, जिसमें राशि खन्ना मेघा के रूप में दिखाई दे रही हैं। सीरीज में, अभिनेत्री एक सरकारी अधिकारी की भूमिका निभाती हैं, जो देश से जालसाजी को खत्म करने में विजय सेतुपति द्वारा निभाए गए सुपरकॉप माइकल के साथ शामिल हो जाती है। प्रोमो में राशि के किरदार की एक मजबूत और आत्मविश्वासी महिला के रूप में झलक मिलती है, जो कॉन 'आर्टिस्ट' शाहिद कपूर को पकड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। इस सीरीज में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, राशि खन्ना ने कहा, "फर्जी की कास्ट और क्रू के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है"

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

 

 

उन्होंने कहा, “मुझे सरकारी अधिकारी के इस किरदार को निभाने में बहुत मज़ा आया, जो अपने काम के प्रति बहुत भावुक है। मैं हमेशा परफॉर्मेंस ओरिएंटेड भूमिकाएं करना चाहती थी और जब बेहतरीन थ्रिलर कंटेंट बनाने के लिए जाने जाने वाले राज और डीके जैसे निर्माता आपको फर्जी जैसा कुछ ऑफर करते हैं, तो आपको बस इस मौके को पकड़ना होता है। शाहिद कपूर और विजय सेतुपति जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ एक ही फ्रेम में होना मेरे लिए बहुत एक्साइटिंग था। मैं प्राइम वीडियो पर फर्जी के लॉन्च का इंतजार कर रही हूं, जहां से हमारा काम दुनिया भर के लोगों तक पहुंचेगा।

 

फर्ज़ी राज और डीके के सिग्नेचर ह्यूमर के साथ आठ-एपिसोड की एक क्राइम थ्रिलर है, जिसे एक क्लेवर अंडरडॉग स्ट्रीट आर्टिस्ट की नज़र से बताया गया है जो एलीट क्लास का पक्ष लेने वाले सिस्टम को फेल करने की कोशिश कर रहा है। इस सीरीज का प्रीमियर 10 फरवरी से प्राइम वीडियो पर भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News