फारुख इंजीनियर का विराट कोहली से सवाल-''इतनी खूबसूरत पत्नी के बावजूद कोई डिप्रेस कैसे हो सकता है''

3/2/2021 11:32:47 AM

मुंबई: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बाॅलीवुड और क्रिकट जगत के पाॅपुलर कपल हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। विरुष्का जब भी किसी इवेंट या कही पर भी स्पाॅट होते हैं तो सारी लाइमलाइट चुरा लेते हैं। वहीं हाल ही में पूर्व भारतीय विकेटकीपर फारुख इंजीनियर ने अनुष्का पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि विराट के पास इतनी खूबसरत पत्नी है तो वह डिप्रेशन में कैसे जा सकते हैं।

PunjabKesari

दरअसल, विराट ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि 2014 के इंग्लैंड दौरे के वक्त खराब फॉर्म की वजह से डिप्रेशन में चले गए थे। इस पर चुटकी लेते हुए पूर्व भारतीय विकेटकीपर फारुख ने कहा-'विराट आपकी पत्नी इतनी खूबसूरत है, तो आप कैसे डिप्रेशन में जा सकते हैं। आप एक बच्चे के पिता भी बन चुके हैं। भगवान को थैक्स करने के अलावा आपके पास कई कारण हैं।'

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा-'डिप्रेशन पश्चिमी देशों की सोच है। वहां लोग इस बारे में ज्यादा बात करते हैं लेकिन दिमाग ऐसी चीज है कि जिसके बारे में हम ज्यादा कुछ नहीं कह सकते हैं। हम सभी इंडियंस ऐसे हालात में रहते हैं। जहां डिप्रेशन से बचा जा सकता है। हमारे जीवन में कई बार उतार-चढ़ाव आते रहते हैं  लेकिन हमारे पास इससे लड़ने की मानसिक मजबूती है और हम इससे लड़कर मैदान पर अच्छा खेल दिखा सकते हैं।'

PunjabKesari

ऐसा पहली बार नहीं है जब फारुख ने कोहली और उनकी पत्नी को लेकर कोई टिप्पणी की हो। दरअसल दो साल पहले इंग्लैंड में हुए वनडे वर्ल्ड कप के दौरान भी उन्होंने अनुष्का को लेकर टिप्पणी की थी। तब फारुख ने कहा था कि वर्ल्ड कप के दौरान सेलेक्टर्स अनुष्का को चाय परोस रहे थे। वहीं फारुख के इन आरोपों पर अनुष्का काफी भड़क गईं थीं और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उनके नाम का इस्तेमाल करने वालों को घेरा था।अनुष्का ने कहा था  'अपने फायदे के लिए लोग अक्सर मेरा नाम उछालते हैं। मैं पिछले 11 सालों से गलत खबरों पर चुप रही हूं और कभी इस पर ध्यान नहीं दिया लेकिन इस बार मैं इसलिए जवाब दे रही हूं क्योंकि चुप्पी को लोग आपकी कमजोरी समझने लगते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि क्रिकेटर विराट कोहली ने हाल ही में इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और कॉमेंटेटर 'मार्क निकोल्स के साथ एक पॉडकास्ट में खुलासा किया कि 2014 के इंग्लैंड दौरे के वक्त खराब प्रदर्शन के कारण वे डिप्रेशन में चले गए थे। बेटिंग में लगातार फ्लॉप होने के बाद उन्हें लग रहा था कि वो इस दुनिया में अकेले इंसान हैं। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अनुष्का और विराट 11 जनवरी को एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। कुछ समय पहले ही अनुष्का और विराट ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की थी और नाम का भी खुलासा किया था। कपल ने अपनी लाडली का नाम वामिका रखा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News