सुशांत के फार्महाउस मैनेजर का दावा,सारा अली खान को प्रपोज करने वाले थे एक्टर

9/5/2020 10:51:02 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। आए दिन एक्टर को लेकर नए खुलासे सामने आते हैं। अब हाल ही में एक्टर के लोनावाला स्थित फार्महाउस के एक मैनेजर ने दावा किया कि सुशांत सारा अली खान को फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान डेट कर रहे हैं और उन्होंने जनवरी 2019 में उन्हें प्रपोज करने की योजना बनाई थी।  


बता दें सुशांत के फार्महाउस केयर टेकर रईस सितंबर 2018 से जुलाई 2020 तक यहां कार्यरत थे। रईस ने एक इंटरव्यू में बताया कि सारा ने सुशांत के फॉर्महाउस में साल 2018 से आना शुरू कर दिया था। जब कभी वे आते थे तो फॉर्महाउस में 3-4 दिन रुकते थे। दिसंबर 2018 को थाईलैंड ट्रिप से वापस आने के बाद, सुशांत सर और सारा मैडम सीधे एयरपोर्ट से फॉर्महाउस आए थे। वे रात को लगभग 10-11 बजे पहुंचे थे। उनके साथ एक दोस्त भी थे।''

केयर टेकर ने बताा कि सारा का स्वभाव बहुत अच्छा था। वह कभी भी एक एक्ट्रेस की तरह व्यवहार नहीं करती थीं। वह बहुत सिंपल थीं। वह सुशांत सर की तरह फार्महाउस में करने वाली आंटी को मौसी बुलाती थीं और मुझे रईस भाई बुलाती थीं। वह फार्महाउस के स्टाफ का बहुत सम्मान करती थीं। 


रईस ने दावे के साथ कहा कि सुशआंत सारा को प्रपोज करने की प्लानिंग बना रहे है और सारा को गिफ्ट भी देना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने कुछ ऑर्डर भी किया था, लेकिन ट्रिप कैंसिल हो गया था। सा 2019 के फरवरी या मार्च महीने में मुझे पता चला कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। सारा मैम जनवरी 2019 के बाद कभी फार्महाउस नहीं आईं।
बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनके निधन की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री को बड़ा शौक लगा। मुंबई और बिहार पुलिस की जांच के बाद अब इस केस में सीबीआई और ईडी एक्शन ले रही है और उनके आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं। 

suman prajapati