बेबाक कंगना का तीखा बयान-''लता मंगेशकर को राजनीति में न घसीटें, वो असली गायिका हैं रिहाना नहीं''

2/7/2021 11:09:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत फिल्मों के साथ-साथ अपन बेबाक बयानों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। वह जब भी कोई ट्वीट करती हैं तो वह अगले दिन खबरों में छा जाता है। हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि किसानों को आतंकवादी कहने पर कैसे उन्हें करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ा।

Bollywood Tadka

 लेकिन उन्हें इसका जरा भी दुख नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने स्वर कोकिला लता मंगेशकर को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने लता दीदी को राजनीति से दूर रखने की बात कही।

PunjabKesari

कंगना ने इंटरनेशल पाॅप सिंगर रिहना पर तंज कसते हुए कहा- 'लता जी कोई मामूली गायिका नहीं हैं इसलिए उन्हें राजनीति में घसीटना गलत है। दूसरी बात उन्हें खुले तौर पर राजनीतिक चर्चा में लाना बेहद ही गलत है। वह 91 साल की हो गईं है। ऐसे में उन्हें घर तक ही सीमित रहने दें। वह एक लीजेंड्री सिंगर हैं वह कोई रिहाना नहीं है। लता जी की कला, गायन, सभी सीमाओं को ध्वस्त कर देता है।लता मंगेशकर भारत के लिए एक कीमती राष्ट्रीय खजाना है।'
 

PunjabKesari

कंगना ने आगे कहा- 'लता जी लीजेंड हैं। वह सम्मान की पूरी हकदार हैं। यही नहीं कंगना ने यह भी कहा कि जब लता जी को भारत रत्न दिया गया तब वह उनके पास जाकर ज्यादा सम्मानित हो गया। 'लता जी की आवाज़ कई दशकों तक पूरे ब्रह्मांड को बेहद ही सुंदर बनाती हैं। हम सभी लता भक्त हैं ना हिंदू हैं ना मुसलमान।'


Bollywood Tadka

 

 बता दें किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने ट्वीट किया था। इसके जवाब में लता मंगेशकर ने ट्वीट कर लिखा था-भारत एक महान देश हैं और हमें भारतीय होने पर गर्व है। भारत इतना सक्षम है कि वह अपनी समस्याएं खुद ही सुलझा सकता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News