निहंग सिक्ख ने रोकी अजय देवगन की गाड़ी, खरी खोटी सुनाते हुए कहा-'फिल्मों में पगड़ी पहनते हैं पर असल

3/2/2021 2:26:33 PM

मुंबई: केंद्र के कृषि कानून को लेकर  देश के किसानों का विरोध प्रदर्शन जारी है। जहां हाॅलीवुड से लेकर पंजाबी स्टार्स इस आंदोलन में किसानों का समर्थन कर रहे हैं। वहीं कुछ बाॅलीवुड स्टार्स अब भी इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हैं।

PunjabKesari

स्टार्स के इस रवैये पर आए दिन किसानों का गुस्सा फूटा रहता है। जहां बीते दिनों किसानों ने जाह्नवी कपूर और बाॅबी देओल को शूटिंग करने रोका। वहीं अब बाॅलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन भी किसानों के निशाने पर हैं।

PunjabKesari

हाल ही में अजय देवगन की एक वीडियो सामने आई हैं। जहां एक निहंग सिक्ख अजय देवगन की गाड़ी को रोकर कर उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहा है।

PunjabKesari

वीडियो सिक्ख कहता है-'देखो ये है अजय देवगन जिस पंजाब के खिलाफ आप बोलते हो तुम्हें वहां की रोटी कैसे पच जाती है। तुम अपनी फिल्मों में पगड़ी पहन लेते हो पर अब किसानों के हक में कुछ नहीं बोल रहे हो क्यों।'

PunjabKesari

वहीं अजय देवगन गाड़ी में बैठकर उसे सिर्फ पीछे हटने के लिए बोल रहे हैं लेकिन निहंग लगातार अजय देवगन को खरी खोटी सुना रहा है। यह वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।  

PunjabKesari

भारत में चल रहे किसान आंदोलन में हॉलीवुड स्टार्स के सपोर्ट के बाद अजय देवगन ने एक ट्वीट किया था। अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा था- भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी झूठे प्रोपेगैंडा के चक्कर में न फंसें। इस समय हमें एकजुट होने की जरूरत है। बिना किसी अंदरूनी लड़ाई के..."

PunjabKesari

 


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News