''तेजस'' की शूटिंग के लिए चुरु पहुंचीं कंगना पर फूटा किसानों का गुस्सा, काले झंडे दिखा जताया विरोध

3/19/2021 11:37:47 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत गुरुवार को फिल्म 'तेजस' की शूटिंग के लिए राजस्थान के चुरु पहुंची। चुरु पहुंची कंगना रनौत का किसानों ने  जमकर विरोध किया। कंगना को काले झंडे दिखाकर उनके खिलाफ अपना विरोध दर्ज किया। इस दौरान किसानों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि उन्हें काबू करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। 

बता दें कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर कई ट्वीट्स किए थे, जिन पर किसानों और दूसरे लोगों ने आपत्ति दर्ज की थी। इन ट्वीट्स के बाद से कंगना किसानों के निशाने पर हैं और उन्हें किसान विरोधी बताया जाता है।  

कंगना ने ट्वीट कर किसानों की तुलना आतंकवादियों से कर दी थी, हालांकि बाद में उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया था।  कंगना के इस ट्वीट को लेकर दिल्ली सिख गुरुद्वारा समिति के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की।याचिका में कहा गया कि दिल्ली पुलिस को धारा 156 के तहत मामला दर्ज करने के आदेश दिए जाएं।  

फिल्म की बात करें तो कंगना 'तेजस' में एक वायुसेना अधिकारी की भूमिका में हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म 'थलाइवी' और 'धाकड़' फिल्म में नजर आने वाली हैं। धाकड़ में उनके साथ अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता है। 

Content Writer

Smita Sharma