पंजाब में अक्षय की ''सूर्यवंशी'' का कड़ा विरोध, आंदोलनकारी किसानों ने कई जगह लगाई फिल्म पर रोक

11/6/2021 3:29:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस की मोस्ट अवेटड अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' 5 नवंबर को पर्दे पर रिलीज हो गई है। एक तरफ जहां फिल्म को लोगों के अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं, वहीं पंजाब में अक्षय की मूवी का जबरदस्त विरोध किया जा रहा है। कई जगहों पर तो आंदोलनकारी किसानों ने फिल्म के शो को बीच में रोक दिया है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृषि कानूनों का विरोध करने वाले किसानों को लगता है कि अक्षय कुमार बीजेपी और मोदी सरकार के सपोर्टर हैं। इसीलिए किसानों ने अक्षय की फिल्म का विरोध करने का फैसला किया है। पंजाब के बुडलाधा में दो सिनेमाघरों में शनिवार 6 नवंबर को सुबह के शो नहीं हो सके हैं। इसी तरह रोपड़ में भी 'सूर्यवंशी' के शो को रोक दिया गया है।


पंजाब के किसान एकता मोर्चा ने अपने फेसबुक पेज पर भी इस फिल्म का बॉयकॉट करने की मांग की है। पोस्ट में लिखा गया है, 'वे आए, उन्होंने हमें लूटा और फिर हमको भूल गए। हम पंजाब के सिनेमाघरों में सूर्यवंशी के प्रदर्शन का सख्त विरोध करते हैं। हम उन्हें खुद को और ज्यादा नहीं लूटने देंगे।'

 

वहीं पटियाला के सिनेमाघरों में भी 'सूर्यवंशी' का शो बंद किए जाने का विचार किया जा रहा है। माना जा रहा है कि किसान जल्द ही प्रदर्शन करके लोगों से फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देखने की अपील करेंगे। सिनेमाघर मालिकों को इस बात का भी डर है कि अगर वे शो जारी रखते हैं तो उनकी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जा सकता है। ये भी खबर है कि लोकल पुलिस ने भी सिनेमाघर मालिकों से फिल्म की स्क्रीनिंग फिलहाल रोक देने की अपील की है।

Content Writer

suman prajapati