किसानों ने दी कंगना की फिल्म बॉयकॉट करने की धमकी,कहा-''वो बस राजनीति कर रही है''

12/29/2020 3:18:50 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  किसान आंदोलन को लेकर कई ट्वीट किए हैं। कंगना इस आंदोलन में शुरुआत से ही किसानों को गलत बता रही हैं। वह इस आंदोलन को विपक्ष की साजिश बता रही हैं। इतना ही नहीं वह कई बार इस आंदोलन को सपोर्ट करने वाले स्टार्स दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साध चुकी हैं। हाल ही में अब कंगना के इन बयानों पर किसानों का गुस्सा फूटा है।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किसानों ने फैसला किया है कि वह कंगना रनौत की फिल्म को पंजाब में रिलीज नहीं होने देंगे इतना ही नहीं  किसानों ने मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस पर पब्लिसिटी पाने के लिए राजनीति करने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

एक पब्लिकेशन को दिए इंटरव्यू में किसानों ने कंगना रनौत को फटकारे हुए कहा-'वो राजनीति कर रही है,ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रही है। कगंना का वैसे कोई कसूर नहीं है, जिसमें जितनी अक्ल होगी वो उतनी ही बात करेगा। खुद को प्रमोट करने के लिए आदमी ऐसा कर देता है, जैसे कंगना जी ने किया है।'

PunjabKesari

बता दें कि कंगना ने कुछ समय पहले एक बूढ़ी महिला का वीडियो शेयर करते हुए उसकी तुलना एनआरसी प्रोटेस्ट में नजर आई बिलकिस दादी से की थी। कंगना ने कहा था कि  महिला हर जगह 100 रुपये की दिहाड़ी में प्रोटेस्ट करने पहुंच जाती है। इसी के बाद से कंगना रनौत को पंजाबी स्टार्स और किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News