GF संग स्पोर्ट क्लब के बाहर स्पाॅट हुए फरहान, मस्ती भरे मूड में दिखी शिबानी

7/9/2019 9:16:01 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इन दिनों अपने लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर भी अक्सर इन दोनों का सीक्रेट प्यार देखने को मिलता है। खबरों के मुताबिक दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

शादी के खबरों के बीच सोमवार शाम इस कपल को बांद्रा के स्पोर्ट क्लब के बाहर स्पाॅट किया गया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस दौरान शिबानी बेहद ही कूल अंदाज में दिखीं।

तस्वीरों में  38 की शिबानी ओरेंज स्पोर्ट्स ब्रा के साथ लूज टाॅप और शाॅर्ट्स पहने थी, जिसमें वो बेहद बोल्ड दिख रही हैं।नो-मेकअप लुक में शिबानी ने बालों को बांधा हुआ था जो उनपर काफी सूट भी कर रहा है।

बिना मेकअप के शिबानी ने पैपराजी को जम कर पोज दिए। इस दौरान शिबानी ने मैचिंग फुटविअर कैरी किए थे।  इस दौरान शिबानी काफी मस्ती भरे मूड में दिखे। मीडिया को वह फनी अंदाज में पोज दे रही थीं। 

वहीं फरहान की बात करें तो वह ब्लू जैकेट के साथ ग्रे शाॅर्ट्स में दिखे। इसके साथ उन्होंने सिर पर बैड बांधा था।

काम की बात करें तो फरहान जल्द ही फिल्म' स्काई इज पिंक' में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम हैं। 

बता दें कि 38 वर्षीय शिबानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1.2 मिलियन फोलॉअर्स हैं।

शिबानी खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मशक्कत करती हैं। वह न केवल जिम में कड़ा वर्कआउट करती हैं, बल्कि अपने खाने पीने का भी विशेष ध्यान रखती हैं। 

Smita Sharma