'द स्काई इज पिंक' की स्क्रीनिंग पर स्टार्स का जमावड़ा, गर्लफ्रेंड शिबानी संग पहुंचे फरहान

10/10/2019 12:23:43 PM

बॉलीवुड तडका टीम. बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। बुधवार रात इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में कई स्टार्स पहुंचे। आइए डालते हैं उवन स्टार्स के लुक्स पर एक नजर...


बाॅलीवुड एक्टर फरहान अख्तर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ स्क्रीनिंग पर पहुुंचे। तस्वीरों में शिबानी ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ ब्लू डेनिम और व्हाइट कोट में स्टाइलिश दिखीं। वहीं फरहान कैजुअल लुक में दिखे.

एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ब्लैक ड्रेस में ग्लैमरस दिखीं।

 


एक्टर अपारशक्ति खुराना इस दौरान ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में ब्राउन चश्मे में काफी स्मार्ट दिखे।


स्वरा भास्कर ऑफ व्हाइट कलर की ड्रेस में स्क्रीनिंग में पहुंची। रेड लिप्सिटिक मिनिमल मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।


फरहान अख्तर की बहन जोया अख्तर ब्लू जींस,व्हाइट टॉप में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने ब्लैक शर्ग से अपने लुक को पूरा किया था।

कृति कुलहारी ब्लैक ड्रेस में काफी स्टाइलिश दिखीं।

जाह्नवी का भी इस दौरान काफी ट्रेंडी लुक में दिखीं।


नेटफिलक्स की वेब सीरीज 'लिटल थिंग्स' की एक्ट्रेस मिथिला पालकर भी इस दौरान काफी एट्रेक्टिव दिखाई दे रही थी। बेबी पिंक कलर की ड्रेस और कर्ली हेयर उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहे हैं।

स्क्रीनिंग के दौरान फरहान अख्तर के पापा जावेद अख्तर भी ब्लू कलर के कुरते में नजर आए।

इसके अलावा क्राइम पैट्रोल के अनूप सोनी भी दिखे।

शर्मान जोशी अपनी पत्न के साथ, आशिकी के फेमस एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने भी स्करीनिंग के दौरान धांसू एंट्री की।

फिल्म की बात करें तो इसे शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है।इस फिल्म में फरहान,प्रियंका के अलावा रोहित श्रॉफ और जायरा वसीम मुख्य भूमिका में हैं। इसकी कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जो कि पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित थीं, ज‍िसकी वजह से 2015 में उनका न‍िधन हो गया था। आयशा ने टॉक शोज में व्‍याख्‍यान द‍िए और फेमस हो गई थीं। इस फिल्म की टक्‍कर सैफ अली खान की 'लाल कप्‍तान' से होगी। 

Smita Sharma