फरहान अख्तर ने शुरू किया Jee Le Zara पर काम, शेयर की यह खास तस्वीर

3/23/2023 3:46:40 PM

नई दिल्ली। दिल चाहता है और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के बाद एक्सेल एंटरटेनमेंट एक और रोड ट्रिप फिल्म लेकर आने के लिए तैयार है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा जोनस, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट नजर आएंगी और फिल्म का टाइटल 'जी ले जरा' है। फिल्म की घोषणा भी काफी पहले हो चुकी है। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट समाने आया है।

 

फिल्म के निर्देशक फरहाल अख्तर इन दिनों फिल्म के लिए लोकेशन की तलाश कर रहे हैं और जहां से फैन्स के लिए उन्होंने एक पिक्चर भी शेयर की है। जिसमें उन्हें राजस्थान के रेगिस्तान में खड़े देखा जा सकता हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-"सोने की तलाश में।' इस पोस्ट पर प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने कमेंट किया- "और वह निर्देशक की कुर्सी पर वापस आ गए हैं 🙌🏻" वहीं आलिया भट्ट ने भी फरहान के पोस्ट पर रिएक्ट किया हैं, जो फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उन्होंने कमेंट में लिखा, "इंतज़ार नहीं कर सकती🫶🏻"

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

 

बता दें, जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखित और  रीमा कागती, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे। एक्सेल एंटरटेनमेंट की स्थापना 1999 में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने की थी। इसके बाद दिल चाहता है और रॉक ऑन जैसी कुछ फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने से लेकर, गली बॉय के लिए 92वें अकादमी पुरस्कार में भारत की ऑफिशियल एंट्री तक, ये जोड़ी सालों से अपनी फिल्मों के साथ लोगों का ध्यान खींच रही हैं। अब टाइगर बेबी के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट 'जी ले जरा' के लिए साथ सामने आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News