Wedding Bells are ringing! 21 फरवरी को गर्लफ्रेंड शिबानी संग शादी रिजिस्टर करेंगे फरहान अख्तर,पहली पत्नी से 16 साल बाद लिया था तलाक

1/14/2022 3:43:03 PM

मुंबई:बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों प्यार के बादल छा हुए हैं। जहां साल 2021 में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, श्रद्धा आर्या-राहुल नागल, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, वरुण धवन-नताशा दलाल जैसे स्टार्स शादी के बंधन में बंधे। वहीं इस साल भी कई स्टार्स की शादी देखने को मिलेगी। मौनी राॅय, करिश्मा तन्ना के बाद अब एक और स्टार का नाम लिस्ट में शामिल हो गया है। ये हैं फरहान अख्तर।

PunjabKesari

फरहान अख्तर अगले महीने गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर संग सात फेरे लेंगे। वहीं अब कपल की शादी की डेट भी सामने आ गई है। खबर है कि फरहान और शिबानी 21 फरवरी को मुंबई में अपनी शादी रिजिस्टर करेंगे।

PunjabKesari

कपल से जुड़े करीबी सूत्र की मानें तो दोनों  वे पिछले कुछ समय से शादी की योजना बना रहे थे और आखिरकार अब उन्होंने चीजों को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया है। 21 फरवरी को, उनके रिश्ते में एक नया मोड़ आएगा क्योंकि वे जीवन भर के लिए भागीदार बनने की औपचारिक प्रतिज्ञा लेंगे।

PunjabKesari

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक दूसरे को पिछले तीन साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि 2000 में शादी करने के बाद फरहान और अधुना ने 2016 में अलग होने का फैसला किया था। उनकी दो बेटियां हैं-शाक्य और अकीरा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News