A Gift From Friends: हाथों में हाथ डाल फरहान-शिबानी ने करवाई हैंड-कास्टिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

4/13/2022 11:47:10 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर बी-टाउन के सबसे नए शादीशुदा कपल्स में से एक हैं। दोनों ने इसी साल फरवरी में शादी रचाई थी, जिसके बाद उनकी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। खैर, शादी भले ही खत्म हो गई हो लेकिन ऐसा लग रहा है कि दोनों को शादी के तोहफे मिलने अभी बाकी हैं। हाल ही में कपल के दोस्तों ने उन्हें कुछ खास तोहफा दिया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं।

PunjabKesari

 

भावना जसरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की तस्वीरें पोस्ट कीं हैं। पहली तस्वीर में फरहान शिबानी खाली बाउल में हाथ रखे नजर या रहे हैं तो दूसरी में मोम से भरे कंटेनर में हैंड-कास्टिंग करवाते दिख रहे हैं और आखिरी तस्वीर में स्माइल करते हुए में दोनों हैंड-कास्टिंग आर्टिस्ट के साथ हैप्पी पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

तस्वीरें शेयर कर भावना ने लिखा, "फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने @bhavnajasra से प्यार किया। उनके दोस्त अपनी एकता का जश्न मनाने के लिए इससे बेहतर शादी का तोहफा नहीं सोच सकते थे और कुछ ऐसा जो वे जीवन भर संजो कर रखेंगे !!"

PunjabKesari


कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)


वहीं काम की बात करें तो फरहान इन दिनों अपनी अपकमिंग जी ले जरा की  तैयारी कर रहे हैं, जिसमें कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन खुद फरहान कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News