ढलता सूरज..एक-दूजे में खोए हम...क्रिश्चिन वेडिंग के बाद अब शिबानी-फरहान ने दिखाई घर पर हुई मैरिज की तस्वीरें

2/26/2022 1:04:12 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर फरहान खान और शिबानी दांडेकर शादी के बाद से ही खबरों में बने हुए हैं। फरहान और शिबानी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  तमाम चर्चाओं के बीच, शिबानी ने अब अपनी और फरहान की सिविल वेडिंग सेरेमनी यानि घर में हुईं मैरिज की तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

इस शादी में अनुषा दांडेकर,जावेद अख्तर, शबाना आज़मी, हनी ईरानी समेत कई करीबी पहुंचे थे। शेयर की तस्वीरों में फरहान और शिबानी ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो शिबानी गोल्डन कलर की साड़ी पहनी है और वह नई नवेली दुल्हन की तरह तैयार हुई हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप, चोकर और ईयरिंग्स से लुक को पूरा किया था। शिबानी ने बालों का बन बनाया हुआ था।

PunjabKesari

वहीं फरहान की बात करें तो वह गोल्डन कुर्ता-पजामे और जैकेट में हैंडसम दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में कपल बहुत ही प्यारा लग रहा है। हर कोई उनकी फोटोज की तारीफ कर रहा है।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में कपल डलते सूरज के सामने एक-दूजे के खोए दिख रहे हैं।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में कपल हाथों में हाथ डाले दिख रहा है। किसी फोटो में फरहान शिबानी के साथ बैठकर पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari

बीते दिनों ही इस न्यूलीवेड कपल के लिए उनके दोस्त रितेश सिधवानी ने डिनर पार्टी रखी।  इस मौके पर नई दुल्हन शिबानी वेस्टर्न आउटफिट में कहर ढा रही थीं। लुक की बात करें तो शिबानी दांडेकर स्काई ब्लू सैटिन गाउन में नजर आईं और उनका अंदाज बेहद खूबसूरत दिखा।

PunjabKesari

फरहान और शिबानी 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे हैं. उन्होंने क्रिस्चिशयन रीति-रिवाजों से शादी की है। शादी में परिवार वाले और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। क्रिश्चन वेडिंग में शिबानी ने रेड गाउन पहना था जिसमें वह गाॅर्जियस दिख रही थीं। वहीं फरहान ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिख रहे थे। PunjabKesari

शिबानी और फरहान तीन साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। फरहान की ये दूसरी शादी है। एक्टर ने 2000 में अधुना से पहली शादी की थी। 2016 में दोनों अलग हो गए। दोनों की दो बेटियां है-शाक्य और अकीरा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News