रिलेशनशिप की फर्स्ट एनिवर्सरी पर एक-दूसरे में खोए दिखे फरहान-शिबानी, शेयर की तस्वीर

2/22/2019 4:14:16 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपनी लव लाइफ लेकर काफी सुर्खियों में हैं। फरहान काफी समय से शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। चाहे उन्होंने अपने इस रिलशनशिप पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी लेकिन वह आए दिन उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। आज यह कपल अपनी पहली एनिवर्सरी मना रहा है। इस खास मौके पर फरहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शिबानी संग एक तस्वीर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

Three six five 🏆 @shibanidandekar ❤️ Image: @abheetgidwani

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

 

तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को बड़े प्यार से निहारते दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- Three Six Five। इसके साथ उन्होंने 'ट्रोफी' का इमोजी बनाया है।  बता दें कि इन दिनों दोनों मैक्सिको में छुट्टियां बिता रहे हैं, जिसकी तस्वीरें दोनों सोशल साइट पर शेयर कर रहे हैं।

वहीं बीते दिनों जब शिबानी से उनके और फरहान के रिश्ते के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि एक तस्वीर एक हजार शब्द बयान करती है। जब मैं कुछ पोस्ट करती हूं तो लोगों को दिखाई दे जाता है। मुझे नहीं लगता कि आपको कैप्शन लिखने या कुछ कहने की जरूरत है। तस्वीर सब साफ कर देती है। 

रचा चुके हैं सगाई 

बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि दोनों ने सगाई भी कर ली है। हालांकि अभी तक शिबानी और फरहान की ओर से इन खबरों पर आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। इसके साथ ही खबरें हैं कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने भी जा रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान जल्द सोनाली बोस की नई फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म को सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं। ये फिल्म आयशा चौधरी की बायोपिक है जिसे पाल्मोनरी फाइब्रोमा नामक बीमारी थी।
 

Smita Sharma