शर्टलेस होकर गर्लफ्रेंड संग पूल में उतरे फरहान, रेड बिकिनी में हॉट दिखीं शिबानी

7/26/2019 7:03:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्‍तर फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन उनको अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ आउटिग पर स्पॉट किया जाता है। हालांकि, कपल ने अभी तक अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर कबूल नहीं किया है लेकिन जिस तरह दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ करीबी पलों को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं उसके बाद ये साफ जाहिर है कि दोनों का रिश्ता काफी गहरा है।

हाल ही में अब फरहान ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शिबानी के साथ तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें दोनों दोनों एक पूल में बैठै नजर आ रहे हैं। फोटो में जहां फरहान शर्टलेस और बेहतरीन बॉडी के साथ दिख रहे हैं, वहीं शिबानी रेड कलर की बिकीनी में नजर आ रही हैं। इस लेटेस्ट तस्वीर में कपल बेहद हॉट अवतार में दिख रहा है। फरहान और शिबानी की पूल में जबरदस्त बॉन्डिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि शिबानी और फरहान पिछले एक साल से भी अधिक समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। चर्चा यह भी है कि दोनों जल्‍द ही शादी कर सकते हैं। दोनों ने इसी साल फरवरी में अपनी पहली ऐनिवर्सरी मनाई थी और वे हाल ही में मेक्सिको छुट्टियां मनाने गए थे। इस हॉलिडे की तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान ने हाल ही में फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में फरहान अख्तर के साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी नजर आएंगी। सोनाली बोस के निर्देशन में बनी यह फिल्म पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित एख मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है। 'द स्काई इज पिंक' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 



 

Neha