मदर्स डे पर फरहान अख्तर और परिणीति चोपड़ा ने मां के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, दादी मां की बाहों में नजर आई नन्हीं अनन्या पांडे

5/8/2022 2:21:43 PM

मुंबई. मां भगवान का दिया बेहद खूबसूरत तोहफा है। मां हर सुख दुख में अपने बच्चों के साथ खड़ी रहती है। मां को हम चाहे भी तो शब्दों में बयां नहीं कर सकते क्योंकि मां ने तो खुद हमें लिखा है। आज मदर्स डे के खास मौके पर स्टार्स भी अपनी मां के खास पोस्ट्स शेयर कर रहे हैं। एक्ट्रेस अनन्या पांडे, एक्टर फरहान अख्तर और परिणीति चोपड़ा ने अपने मां के लिए पोस्ट शेयर की है। 


फरहान अख्तर


फरहान अख्तर ने अपनी मां हनी ईरानी के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्टर ब्लैक पैंट सूट में नजर आ रहे हैं। वहीं फरहान की मां हनी साड़ी में दिखाई दे रही है। हनी चेयर पर बैठी हुई है और फरहान उनके पीछे खड़े हुए हैं। दोनों मां-बेटे में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। तस्वीर शेयर कर फरहान ने लिखा- हैप्पी मदर्स डे। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।


परिणीति चोपड़ा


एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपनी मां रीना चोपड़ा के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की है। रीना ने परिणीति को गोद में उठाया हुआ है और एक्ट्रेस मां के गाल पर किस कर रही है। मां-बेटी की क्यूट केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।


अनन्या पांडे


अनन्या पांडे ने अपने जन्म के टाइम की तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस की मां बेड पर लेटी हुई है। वहीं न्यू बोर्न अनन्या अपनी दादी की बाहों में नजर आ रही है। छोटी-सी अनन्या बेहद क्यूट लग रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur