7 साल छोटी माॅडल संग दूसरी शादी रचाएंगे 46 के फरहान, 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा है कपल

1/11/2020 2:56:55 PM

मुंबई: एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। फरहान अक्सर लेडी लव शिबानी दांडेकर के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हैं। हर तस्वीर में फरहान और शिबानी के बीच का प्यार और बॉन्डिंग साफ जाहिर होता है। फरहान और शिबानी को इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में से एक हैं।

PunjabKesari

वहीं अब खबरें आ रही हैं कि कपल इसी साल शादी के बंधन में बंधकर अपने रिश्ते को नाम दे सकता है। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक फरहान साल 2020 में आ रही उनकी फिल्म 'तूफान' की रिलीज के बाद साल के आखिर शादी कर सकते है।

PunjabKesari

रिपोर्ट की मानें तो ऐसा भी हो सकता है कि फरहान और शिबानी साल के बीच में शादी करके फैन्स को सरप्राइज भी दे सकते हैं। हालांकि कपल की शादी की डेट अभी फाइनल नहीं हुई है, लेकिन दोनों की शादी की तैयारियां शुरू होने की खबरें हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बीते साल से ही दोनों की शादी की खबरें आ रही हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। फरहान के 46वें जन्मदिन पर शिबानी ने उनके लिए पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि मेरे जीवन में लाए गए हँसी और प्यार के लिए तहे दिल से धन्यवाद।

PunjabKesari

आप सबसे बेहतरीन इंसानों में से एक हैं जो मुझे मिले हैं, और दुनिया को वास्तव में आपके जैसे और अधिक लोगों की आवश्यकता है।शिबानी ने आगे लिखा था कि आपके आस-पास रहने से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। आप मुझे प्रेरित करते हैं। आपके जीवन के हिस्से में मुझे शामिल करने के लिए धन्यवाद, मुझे इतना स्पेशल फील कराने के लिए और हमेशा मुझे समय देने के लिए धन्यवाद। 

PunjabKesari

2 साल से कर रहे हैं डेट


बता दें कि शिबानी ने 1 सितंबर 2018 को एक मिस्ट्री मैन के साथ हाथ पकड़े हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की थी। शिबानी की शेयर की ये तस्वीर कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी और लोगों ने अनुमान लगाया था कि शिबानी के साथ फरहान हैं।

PunjabKesari

बाद में लगभग एक महीने बाद फरहान ने शिबानी संग दिल इमोजी के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो फरहान को आखिरी बार सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था। इस फिल्म में फरहान के साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो फरहान जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में दिखेंगे। इस फिल्म में फरहान एक बॉक्सर का रोल निभाएंगे। ये फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News