सुशांत सिंह की मौत पर तमाशा खड़ा करने वालों की फरहान अख्तर ने लगाई क्लास, बोले ''ये सर्कस है क्या?''

6/28/2020 8:44:19 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बाद बॉलीवुड स्टार्स को लेकर सोशल मीडिया पर तीखी बहस छिड़ी हुई हैं। कोई किसी को सुशांत का आरोपी ठहरा रहा है तो कोई बॉलीवुड की गंदी सच्चाई को सामने लाने की कोशिश कर रहा है। इसी के साथ सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म का मुद्दा भी काफी गर्म है। हाल ही में इस मुद्दे पर बोलने वालों के बीच एक्टर फरहान अख्तर भी कूद पड़े हैं।


हाल ही में फरहान ने मीडिया से बात करते हुए सुशांत की मौत पर तमाशा खड़ा करने वालों की क्लास लगाई और कहा, सुशांत की मौत के बाद इंडस्ट्री को काफी बड़ा झटका लगा है और यह अब तक की सबसे बड़ी त्रासदियों में से एक है। मगर उनके  जाने के बाद लोग एक दूसरे को निशाना बना रहे है। उनकी मौत को लेकर रायता फैलाया जा रहा है। सुशांत के परिवार को अकेला नहीं छोड़ा गया है। 


एक्टर ने आगे बताया, सुशांत के निधन के बाद सभी को ये जानने की पड़ी है कि वो क्या चाहता था। उसकी पूरी जिंदगी खंगाली  जा रही है। क्या ये सर्कस है क्या..ऐसे समय में हमे दया भावना दिखानी चाहिए, दयालू बनना चाहिए और उनके अच्छे कामों के बारे में बात करनी चाहिए. उनके जाने का शोक मनाना चाहिए।


वहीं नेपोटिज्म के मुद्दे पर बात करते हुए फरहान अख्तर ने कहा, हां ये सही है कि स्टार किड्स पास खास अधिकार है फिल्मों में आने के लिए, लेकिन बाहर से आने वाले सभी लोगों के साथ दुर्वयव्हार नहीं किया जाता।  फिल्‍म इंडस्‍ट्री पूरी तरह से सफलता और विफलता पर काम करती है। स्टार किड्स के लिए सफलता हासिल करना आसान है, क्योंकि उनके माता-पिता ने कड़ी मेहनत करके उनके भविष्य के लिए जगह बनाई है। इसीलिए उनके लिए ये सब आसान होता हैं, लेकिन ये भी सच है कि हर आउटसाइडर के साथ बुरा बर्ताव नहीं होता है।' 


 
 
 

Edited By

suman prajapati