''तूफान'' में दिखेगी फरहान की पॉवर पैक परफॉर्मेंस, अब तक के सबसे इंटेंस किरदार में आएंगे नजर!

4/3/2020 12:25:13 PM

नई दिल्ली। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली लोगों में से एक हैं। निर्देशन से लेकर अभिनय, सिंगिंग और निर्माण तक, वह हर चीज में हमेशा विजयी रहे हैं और अब इस बार, अभिनेता अपनी आगामी फिल्म तूफान (Toofan) में एक पावर पैक परफॉर्मेंस के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।


फरहान फिल्म 'तूफान' में एक मुक्केबाज के किरदार में नजर आएंगे। कहना गलत नहीं होगा कि प्रगति का जन्म कम्फर्ट जोन के बाहर से होता है और अभिनेता इस फिल्म में अपने वांछित लुक को प्राप्त करने के लिए दिन-प्रतिदिन उस पर काम कर रहे हैं।


फिल्म घोषणा के बाद ही बनी चर्चा का विषय
यह फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म के पहले लुक रिलीज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था और इस साल की शुरुआत में, बॉक्सिंग पोशाक में फरहान का एक विशेष लुक जारी किया गया था जिसे काफी सराहा गया।


एक नए व्यक्ति में ढले फरहान
फरहान को दर्शकों के बीच सिल्वर स्क्रीन पर कई तरह के किरदार पेश करने के लिए जाना जाता है। और इस बार तूफान के साथ, अभिनेता ने अपनी सीमाओं से परे जाकर, इसे एक नए स्तर पर पहुंचा दिया है। अभिनेता इस किरदार के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं और खुद को तूफान के लिए तैयार कर रहे हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की इस फिल्म के लिए उन्होंने खुद को पूरी तरह से नए व्यक्ति में ढाल लिया है।


सितंबर में रिलीज होगी फिल्म
'तूफान' 18 सितंबर 2020 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फरहान अख्तर इस साल एक ठोस किरदार के साथ हमारा मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News