ब्वॉयफ्रैंड की बाहों में अपनी एक्स वाइफ को देख फरहान अख्तर ने कर डाला ये कमेंट

3/16/2018 11:18:31 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर फरहान अखतर और उनकी एक्स वाइफ अधुना भबानी के बीच तलाक के बाद भी दोस्ताना रिश्ते बरकरार हैं। हाल ही में अधुना ने इंस्टाग्राम पर अपने ब्वॉयफ्रैंड और दोस्तों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में अधूना अपने ब्वॉयफ्रैंड निकोलो मोरिया के साथ नजर आ रही हैं। निकोलो और उनके दोस्तों के साथ वह बेहद खुश दिख रही हैं। इस फोटो की फरहान अख्तर ने तारीफ करते हुए लिखा, 'बढ़िया जर्सी...तुम सब बहुत अच्छे लग रहे हो मगर नीचे दाईं तरफ वाली तस्वीर बम है...!' 

PunjabKesari

बता दें कि अधुना भबानी के ब्वॉयफ्रैंड निकोलो मोरिया बॉलीवुड एक्टर डीनो मोरिया के भाई हैं। अधुना और निकोलो ने रूट्स फुटबॉल एकैडमी ज्वॉइन की है। फरहान से तलाक की प्रक्रिया के दौरान ही अधुना और निकोलो ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था। वे अक्सर साथ रेस्त्रां में देखे जाते थे। पिछले साल अपने जन्मदिन के मौके पर अधुना भबानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक कविता पोस्ट की थी। इसमें उन्होंने ना सिर्फ पूर्व पति फरहान अख्तर की तारीफ की थी, बल्कि दुनिया के सामने अपने नए प्यार का खुलासा भी किया था।

PunjabKesari

फरहान अख्तर और अधुना भबानी की पहली मुलाकात साल 1997 में जुहू के एक नाइट क्लब में हुई थी। तीन साल तक डेट करने के बाद 2000 में फरहान अख्तर ने उम्र में छह साल बड़ी अधूना से शादी कर ली थी। इस कपल की दो बेटियां-शाक्या और अकीरा हैं। साल 2016 में तलाक लेकर इस जोड़े ने जब 16 साल की शादी खत्म करने का ऐलान किया तो फैन्स बहुत निराश हुए थे। हालांकि, अब ये दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में मूव-ऑन कर चुके हैं। 


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News