Lovey Dovey: पत्नी संग फरहान ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लेडीलव को बताया ''हैप्पी प्लेस''

10/5/2023 10:52:15 AM

 मुंबई: बॉलीवुड एक्टर, फिल्म मेकर और सिंगर फरहान अख्तर ने बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग की दमदार क्षमता दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। उन्होंने अब तक कई हिट फिल्में दी हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं जिसमें वह प्रोफेशनल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के खास लम्हों की झलकियां भी शेयर करते  रहते हैं। हाल ही में फरहान ने अपनी लेडीलव शिबानी दांडेकर संग प्यार भरी तस्वीर शेयर की।

 

शिबानी और फरहान को कई लोग पसंद करते हैं और फैंस दोनों की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। ऐसे में जब फरहान ने लेडीलव के साथ तस्वीर शेयर की तो वह देखते ही देखते वायरल हो गई।

 

फरहान जो तस्वीर शेयर की है वह एक मोनोक्रोमैटिक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है जिसमें शिबानी आखें बंद किए फरहान के गालों के करीब उनके लिए रोमांटिक होती दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए फरहान ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी प्लेस... @shibaniaktar'

शिबानी ने भी अपने हसबैंड की इस खूबसूरत पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया । उन्होंने कमेंट किया- 'मैं और तुम अनंत' वहीं फैंस को भी कपल की यह फोटो काफी पसंद आ रही है और वे पोस्ट पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

काम की बात करें तो  फरहान इन दिनों अपना अपकमिंग फिल्म 'डॉन 3' को लेकर सुर्खियों में हैं। डॉन फ्रेंचाइजी में इस बार शाहरुख खान को रणवीर सिंह से रिप्लेस किया है। फरहान फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ-साथ इसमें एक्टिंग भी करेंगे। 'डॉन 3' का टीजर आउट हो गया है और कहा जा रहा है कि फिल्म 2025 में रिलीज होगी।

Content Writer

Smita Sharma