कोरोना से लड़ाई में मददगार में बनीं फरहान की कंपनी ''एक्सेल एंटरटेनमेंट'', NGO में पीड़ितों के लिए दान किए पैसे

5/2/2021 10:26:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत देश में बढ़ते कोरोना वायरस के कहर के बीच अस्पतालों में बेड की कमी और ऑक्सीजन की भारी कमी देखने को मिल रही है। ऐसे में कोरोना पीड़ितों को इलाज करवाने में दिक्कत आ रही है। इस संकट के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री पीड़ितों के लिए मददगार साबित हो रही है। अब तक इंडस्ट्री से कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आ चुके हैं। वहीं अब इस लिस्ट में अब एक्टर फरहान अख्तर का नाम भी शामिल हो गया है। 

PunjabKesari

 

फरहान की कंपनी 'एक्सेल एंटरटेनमेंट' ने एनजीओ में पैसे दान करके कोरोना मरीजों मदद करने का फैसला किया है। खुद फरहान ने अपने सोशल मीडिया पर एनजीओ की एक लिस्ट शेयर की है जहां एक्सेल एंटरटेनमेंट ने डोनेट किया है।  फरहान ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में, एक्सेल मूवीज ने अब तक जिन संगठनों को दान दिया है, उनकी एक सूची शेयर कर रहा हूं। ऑक्सीजन से लेकर एंबुलेंस से लेकर खाने तक में वे जमीन पर सब कुछ अविश्वसनीय काम कर रहे हैं। आपको मदद करने के लिए हम प्रोत्साहित करते हैं । हर रुपया मायने रखता है। जय हिन्द।'' 


बता दें, एक्सेल एंटरटेनमेंट के ओनर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं।

PunjabKesari


वहीं फरहान के काम की बात करें तो वह जल्द ही ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में नजर आएंगे। उन्हें आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' में प्रियंका चोपड़ा और ज़ायरा वसीम के साथ देखा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News