''छैयां छैयां'' में मलाइका अरोड़ा के प्रदर्शन पर फराह खान ने की बात

12/4/2022 3:42:29 PM

नई दिल्ली। रिश्ते, ग्लैमर और बहुत कुछ।  बॉलीवुड की इस प्रतिष्ठित डीवा ने यह सब देखा है। अपने शानदार डांस मूव्स और होश उड़ा देने वाले आकर्षण से लाखों लोगों के दिलों को लुभाने वाली - ग्लैमरस और प्रेरणादायक आइकन मलाइका अरोड़ा डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ बहुप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू कर रही हैं।  वह हॉटस्टार स्पेशल्स के मूविंग इन विद मलाइका के एक नए, एक्सक्लूसिव शो में अनफिल्टर्ड बातचीत के माध्यम से प्रशंसकों को अपने जीवन तक पहुंच प्रदान करने के लिए तैयार हैं। बानी जे एशिया और मलाइका अरोड़ा द्वारा निर्मित, सीरीज 5 दिसंबर (सोमवार-गुरुवार) से स्ट्रीमिंग शुरू हो जाएगी।

 

बहुप्रतीक्षित शो - मूविंग इन विद मलाइका के शुरुआती एपिसोड के साथ, निर्माता, निर्देशक, कोरियोग्राफर और एक खास दोस्त - फराह खान कुंदर दोस्ताना मुलाकात के लिए मलाइका के घर आईं। दोनों पुरानी यादों को ताजा करती हैं और मलाइका अरोड़ा के बनने की याद ताजा करती हैं। वे उनके अतीत, वर्तमान और बहुत कुछ के बारे में बात करती हैं। बातचीत में, फराह खान कुंदर प्रतिष्ठित गीत - छैयां छैयां के बारे में बात करती हैं और कहती हैं, "आप छैयां छैयां गर्ल हैं।  लेकिन सौभाग्य से आपके लिए कुछ पांच अभिनेत्रियों ने ट्रेन में चढ़ने से इनकार कर दिया था।

 

वह आगे कहती हैं, 'मलाइका कहीं भी राडार पर नहीं थीं।  हमने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, शिल्पा शिरोडकर और 2-3 अन्य लोगों से संपर्क किया था। एक को ट्रेन पर चढ़ने का फोबिया था, एक उपलब्ध नहीं थीं। फिर मेकअप करने वाले ने कहा, मलाइका बहुत अच्छी डांसर हैं। जब वह ट्रेन पर चढ़ी तो हम पूरी तरह से उत्सुक थे कि वह इसे कर पाएगी या नहीं। लेकिन बाकी जैसा हम जानते हैं वह इतिहास है।" - मिलिए प्रेरणादायक, निडर और ग्लैमरस मलाइका अरोड़ा से उनके आगामी हॉटस्टार स्पेशल्स मूविंग इन विद मलाइका में 5 दिसंबर 2022 से विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार पर 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Related News

Recommended News