Fat To Fit: फरदीन खान का ट्रांसफॉर्मेशन लुक देख चौंके फैंस,कभी मोटापे के कारण हुए थे ट्रोल

12/6/2020 11:01:32 AM

मुंबई: इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जो लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर हैं। ऐसे ही एक स्टार फरदीन खान हैं। इसी बीच काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर रहे एक्टर फरदीन खान एक बार फिर मीडिया कैमरे में कैद हुए। इस बार वह काफी फिट दिखे।

इसका कारण है कि कुछ समय पहले जब सामने आए थे तब उनका वजन काफी बढ़ गया था लेकिन अब फरदीन खान की फिट शेप में झलक देखने को मिली है।

उन्हें शनिवार को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के मुंबई ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया।

उनको देखकर पता चल रहा है कि इन दिनों वह अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। वहीं यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि वह फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले साल 2016 में एक्टर को सहाराश्री सुब्रत रॉय और अपनी बहन लैला के साथ स्पॉट किया गया था। उस समय फरदीन खान काफी अलग नजर आए थे। उनका चेहरा भरा हुआ था और दाढ़ी सफेद हो गयी थी। लम्बे बालों में वह अलग ही लग रहे थे। फरदीन खान को देखकर उनके फैंस काफी हैरान थे। वहीं, सोशल मीडिया ट्रोल्स ने उनके मोटापे का मजाक उड़ाया था।

काम की बात करें तो फरदीन खान आखिरी बार साल 2010 में आई फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में नजर आए थे। फरदीन खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'प्रेम अगन' से की थी। इसके अलावा वह 'ओम जय जगदीश', 'नो एंट्री', 'हे बेबी', 'प्यार तूने क्या किया' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 

Smita Sharma