Fat To Fit: फरदीन खान का ट्रांसफॉर्मेशन लुक देख चौंके फैंस,कभी मोटापे के कारण हुए थे ट्रोल

12/6/2020 11:01:32 AM

मुंबई: इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जो लंबे समय से इंडस्ट्री से दूर हैं। ऐसे ही एक स्टार फरदीन खान हैं। इसी बीच काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर रहे एक्टर फरदीन खान एक बार फिर मीडिया कैमरे में कैद हुए। इस बार वह काफी फिट दिखे।

PunjabKesari

इसका कारण है कि कुछ समय पहले जब सामने आए थे तब उनका वजन काफी बढ़ गया था लेकिन अब फरदीन खान की फिट शेप में झलक देखने को मिली है।

PunjabKesari

उन्हें शनिवार को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के मुंबई ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया।

PunjabKesari

उनको देखकर पता चल रहा है कि इन दिनों वह अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं। वहीं यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि वह फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले साल 2016 में एक्टर को सहाराश्री सुब्रत रॉय और अपनी बहन लैला के साथ स्पॉट किया गया था। उस समय फरदीन खान काफी अलग नजर आए थे। उनका चेहरा भरा हुआ था और दाढ़ी सफेद हो गयी थी। लम्बे बालों में वह अलग ही लग रहे थे। फरदीन खान को देखकर उनके फैंस काफी हैरान थे। वहीं, सोशल मीडिया ट्रोल्स ने उनके मोटापे का मजाक उड़ाया था।

PunjabKesari

काम की बात करें तो फरदीन खान आखिरी बार साल 2010 में आई फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में नजर आए थे। फरदीन खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'प्रेम अगन' से की थी। इसके अलावा वह 'ओम जय जगदीश', 'नो एंट्री', 'हे बेबी', 'प्यार तूने क्या किया' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News