6 महीनों में फरदीन खान ने घटाया 18 KG,सैलून के बाहर पैपराजी ने तस्वीरें क्लिक करनी चाहीं तो कहा-मास्क में क्या तस्वीरें लोगे भाई?

3/22/2021 12:33:23 PM

मुंबईः लंबे समय से लाइमलाइट से दूर रह रहे एक्टर फरदीन खान इन दिनों फिर चर्चा में हैं। फरदीन खान के सुर्खियों में रहने की वजह उनका ट्रांसफॉर्मेशन लुक है। दरअसल, रविवार को जब फरदीन खान को मुंबई के एक सैलून के बाहर देखा गया तो वह काफी फिट नजर आए।

PunjabKesari

उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन लोगों के लिए कौतूहल बन गया था। उन्होंने ब्लू डेनिम की शर्ट के साथ व्हाइट कलर की पैंट कैरी की थी और मास्क भी लगाया हुआ था। उनका ये स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फरदीन खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

मास्क में क्या तस्वीरें लोगे भाई

वहीं इस दौरान जब पैपराजी ने फरदीन की तस्वीरें क्लिक करनी चाही तो जल्दबाजी में नजर आए एक्टर ने कहा-इसके साथ (मास्क) आप कैसी पिक्चर लेंगे? ये कहने के बाद फरदीन ने फोटोग्राफर्स की तरफ हाथ हिलाया और अपनी गाड़ी में बैठकर चले गए।

PunjabKesari

6 महीने में घटाया 18 किलो वजन

इससे पहले जब फरदीन खान जब डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए थे। तब भी उन्होंने अपने लुक से लोगों को हैरान किया था। इस चेंज के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि6 महीने में 18 किलो वेट कम किया।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)


बता दें कि 2016 में फरदीन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिनमें वे कुछ मोटे दिखाई दे रहे थे। इन्हें देख सोशल मीडिया यूजर्स ने हैरानी जाहिर की थी और ट्रोल भी किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News