16 Years of Togetherness:तीन रीति-रिवाजों से हुई थी फराह खान और शिरीष कुंदर की शादी,शाहरुख और गौरी ने किया था कन्यादान

12/10/2020 10:02:14 AM

मुंबई: बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और कोरियोग्राफर फराह खान और शिरीष कुंदर 9 दिसंबर को अपनी शादी की 16वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर फराह ने इंस्टाग्राम पर पति शिरीष संग दो प्यारी तस्वीरें शेयर की। तस्वीर में दोनों काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं।

फराह पति शिरीष को किस करती नजर आ रही है और काफी खुश भी लग रही हैं।तो चलिए फराह और शिरीष की शादी के सालगिरह के मौके पर उनकी लव स्टोरी बताते हैं..

डायरेक्टर फराह और फिल्म एडिटर शिरीष कुंदर की लव स्टोरी फिल्म मैं हूं ना की मेकिंग के दौरान शुरू हुई थी। उस वक्त दोनों सेट पर हमेशा लड़ते रहते थे।

किसी ने नहीं सोचा था कि ये दोनों कभी शादी करेंगे। एक दिन अचानक शिरीष ने फराह को प्रपोज कर दिया। उस समय फराह 32 की और शिरीष 25 साल के थे। फराह ने शिरीष के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया। करीब 7 महीने डेटिंग के बाद गोवा में उन्होंने सगाई की थी। 

तीन बार की थी शिरीष और फराह ने शादी 

कई सालों तक डेट करने के बाद इस कपल ने 9 दिसंबर 2004 में शादी की थी।फराह और शिरीष की शादी में संगीत और मेंहदी की रस्में बड़ी धूमधाम से हुईं थी, जिसमे कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे।

 उन्होंने तीन बार शादी की थी। पहले रजिस्टर्ड मैरिज की। फिर दक्षिण भारतीय रीति रिवाज से शादी की। इसके बाद दोनों का निकाह हुआ।

शादी में कन्यादान की रस्म शाहरुख खान और गौरी ने किया था। शादी के बाद दोनों ने रिसेप्शन भी दिया था।

आज ये कपल तीन बच्चों के पेरेंट्स हैं। जार, दीवा और आन्या हैं। ये कपल अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ खूब अच्छे से एन्जॉय कर रहे हैं। 

 

Smita Sharma