अमृतपाल सिंह बिंद्रा के बर्थडे पर फराह खान ने शेयर किया मजेदार वीडियो, लिखा प्यारा बर्थडे नोट

12/11/2022 5:00:27 PM

मुंबई। फिल्म निर्माता फराह खान ने इंस्टाग्राम पर अपने निर्माता-मित्र अमृतपाल सिंह बिंद्रा को बधाई देने के लिए एक थ्रोबैक ब्लूपर वीडियो साझा किया। फराह ने अपने विशेष दिन के लिए एक प्यारा संदेश लिखा। उन्होंने रविवार को क्रोएशिया में एक शूटिंग से अमृतपाल की एक क्लिप साझा की। फराह के इस पोस्ट पर फैंस के साथ अनन्या पांडे, प्रीति जिंटा, जूही चावला ने भी रिएक्ट किया।

वीडियो में अमृतपाल एक फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ बैकग्राउंड में हरियाली के साथ बैठे थे। निर्देशक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "और एक, दो, तीन, चार" जबकि बैकग्राउंड में ‘तुमसे मिल्के दिलका जो हाल’ गीत बजाया गया था। फराह ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "इस ब्लोपर रील को बाहर निकालना पड़ा!! जन्मदिन मुबारक हो @bindraamritpal ,माफी चाहती हूं कि माचोमेन भी कभी-कभी f@#k हैं। अभिनेत्री अनन्या पांडे ने पोस्ट पर हैशटैग के रूप में 'थ्रोबैक', 'क्रोएशिया' और 'शूटिंग' का इस्तेमाल किया। इस पर फराह ने जवाब दिया, 'मेरा भी। अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने कमेंट किया, "आई लव यू फराह"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

फिल्म निर्माता अमृतपाल की जन्मदिन पार्टी में करण जौहर, शाहरुख खान, गौरी खान, नोरा फतेही, नव्या नंदा नवेली, कैटरीना कैफ, तृप्ति डिमरी, अनन्या पांडे, शनाया कपूर सहित अन्य लोग शामिल हुए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News