चिंटू जी वापस आ रहे हैं..आलिया की प्रेग्नेंसी पर फराह खान ने कही ये बात, सुनते ही नीतू कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

7/2/2022 2:31:59 PM

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को शादी की थी। कपल ने शादी के 2 महीने बाद ही गुडन्यूज सुना दी। आलिया के प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद से सास नीतू कपूर को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। हाल ही में एक डांस रिएलिटी शो में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंची फिल्ममेकर फराह खान ने बच्चे को लेकर ऐसी बात कह दी, जिसने सबका दिल जीत लिया। 

PunjabKesari
नीतू इन दिनों डांस रिएलिटी शो में नजर आ रही है। इस शो में फराह खान गेस्ट बन पहुंची। शो के होस्ट करण कुंद्रा नीतू को दादी बनने के लिए बधाई देते हैं। नीतू भी हाथ जोड़कर सभी का धन्यवाद करते हुए कहती है कि उनके लिए इससे बड़ी बात कोई हो ही नहीं सकती। करण कुंद्रा कहते हैं, 'नीतू जी, दादी बनने वाली हैं। आपको हम सभी की तरफ से बधाइयां।' ये सुनकर नीतू कहती हैं, 'थैंक्यू, पता है इससे अच्छी न्यूज नहीं हो सकती।' तभी फराह खान कहती हैं, 'मुझे लग रहा है, चिंटू जी (ऋषि कपूर) वापस आने वाले हैं।' ये सुनकर नीतू भी बड़ा सा 'हां' बोलकर जवाब देती हैं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें 30 अप्रैल 2020 को ऋषि कपूर का निधन हो गया था। एक्टर कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से पीड़ित थे। काफी इलाज कराने के बाद भी एक्टर को बचाया नहीं जा सका। ऋषि की मौत के बात नीतू ने खुद को बिजी करने के लिए एक्टिंग में वापसी कर ली। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News