चंकी पांडे की 24वीं एनविर्सरी पर फराह खान ने की खिंचाई, बोलीं-''अगर मुझसे शादी करते तो 3 जुड़वां बच्चे होते''

1/18/2022 12:52:05 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे ने हाल ही 24वीं वेडिंग एनिवर्सरी थी। 24वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे ने रोमांटिक और अनदेखी तस्वीरें शेयर पर पति पर प्यार लुटाया।

एक तस्वीर में जहां चंकी और भावना रोमांटिक लिप किस करते नजर आ रहे हैं।वहीं कुछ तस्वीरें तब की हैं जब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं फराह ने भी चंकी पांडे और भावना को 24वीं वेडिंग एनिवर्सरी की शुभकामनाएं दी। शुभकामना देते हुए फराह ने चंकी की टांग खिंचाई भी की। फराह खान ने चंकी पांडे और उनकी वाइफ के साथ अपनी व बच्चों की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की।

 

इसके साथ उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा-देखो चंकी पांडे, अगर तुमने मुझसे शादी की होती तो आज तीन जुड़वां बच्चे होते। हैपी वेडिंग एनिवर्सरी भावना पांडे।' 

'वैसे, तुमने भी अपने दोनों बच्चों की परवरिश बेहतर तरीके से की है। हैप्पी एनिवर्सरी। '

चंकी पांडे और भावना की लवस्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात दिल्ली के एक डिस्को में हुई थी।  'फ्रीप्रेस जरनल' को दिए इंटरव्यू में चंकी पांडे ने बताया था कि दोनों की मुलाकात भावना की कॉलेज फ्रेंड ने करवाई थी।जब भावना ने उन्हें अपना फोन नंबर दिया तो वह उसे नोट करना भूल गए लेकिन वह नंबर उन्हें याद रहा। जब पहली मुलाकात के एक महीने बाद चंकी पांडे ने भावना को फोन किया तो पता चला कि वह विदेश चली गई हैं। चंकी पांडे को लगा कि उनकी लव स्टोरी यहीं खत्म हो गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey)

बाद में चंकी पांडे और भावना एक-दूसरे से मिले और मुलाकातों का सिलसिला चलता गया। दोनों पहली बार डेट पर फिल्म 'तिर्छी टोपीवाले' के सेट पर गए थे। चंकी ने बताया था कि भावना और उनकी दोस्त उनसे मिलने फिल्म 'तिर्छी टोपीवाले' के सेट पर आई थीं और वहीं उनकी डेट अरेंज की गई। उस वक्त चंकी पांडे ने भावना और दोस्तों को इंप्रेस करने के लिए भाई की बीएमडब्लू भी ली थी।

कुछ समय की डेटिंग के बाद चंकी पांडे ने भावना पांडे से 1998 में शादी की थी। उनकी दो बेटियां हैं- अनन्या और रीसा। जहां अनन्या पांडे एक बॉलीवुड ऐक्ट्रेस हैं, वहीं रीसा फिलहाल एक्टिंग से दूर हैं।
 

Content Writer

Smita Sharma