वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी कोरोना का शिकार हुईं फराह खान, बोलीं- मैं काला टीका लगाना भूल गई थीं

9/1/2021 3:56:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में पिछले 4-5 महीनों से लगातार वैक्सीनेशन अभियान चल रहा है। आम लोगों से लेकर नेता-अभिनेता भी इस वैक्सीनेशन का हिस्सा बन चुके हैं। हालांकि कईयों को वैक्सीन की दोनों डोज भी लग चुकी हैं। इसके बावजूद भी कोरोना केस कम होने का नाम नहीं ले रहे। अब हाल ही में कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह खान भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। कोविड पॉजिटिव होते ही उन्होंने कुछ समय के लिए कॉमेडी शो से ब्रेक ले लिया है।


कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी फराह खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा- मुझे आश्चर्य है कि ये इसलिए हुआ क्योंकि मैंने काला टीका लगाना भूल गई थी, जबकि मैं वैक्सीन की दो डोज ले चुकी हूं। डबल वैक्सीन लगे हुए लोगों के साथ ही मैंने ज्यादातर काम भी किया है। फिर भी मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं, जिस किसी के भी संपर्क में मैं आई हूं मैंने सभी को जानकारी दे दी है। फिर भी किसी को बताना अगर मैं भूल गई हूं तो अपना टेस्ट करा लें। उम्मीद है जल्द रिकवर करूंगी।

PunjabKesari


मालूम हो, फराह खान को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुकी हैं। 

 


बता दें, कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फराह खान सभी तरह के जरूरी एहतियात बरत रही हैं। हालांकि, कुछ दिनों तक फराह खान शो में भी नजर नहीं आएंगी। सिंगर मीका सिंह ने फराह को उनके कॉमेडी शो में रिप्लेस किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News