जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे फराज खान, पूजा भट्ट ने ट्वीट कर एक्टर के लिए मांगी मदद

10/14/2020 4:44:28 PM

मुंबई. एक्टर फराज खान इन दिनों जिदंगी और मौत से जूझ रहे हैं। एक्टर आईसीयू में भर्ती हैं। फराज की हालात बहुत ज्यादा खराब है। एक्टर को इसाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत है। एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने ट्वीट कर एक्टर के लिए मदद मांगी है।

PunjabKesari
पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा- "प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और कॉन्ट्रिब्यूट कीजिए। मैं भी कर रही हूं। बहुत आभारी रहूंगी अगर आप में से भी कोई कर सके तो।" पूजा का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पूजा के ट्वीट से काफी लोग एक्टर की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

PunjabKesari
फराज के छोटे भाई ने बताया-'फराज करीब पिछले एक साल से कफ और सीने में इन्फेक्शन से जूझ रहे हैं। पिछले दिनों उनकी हाल ज्यादा खराब हो गई और उन्हें हॉस्पिटलाइज करना पड़ा। वह विक्रम हॉस्पिटल में इमर्जेंसी वॉर्ड में हैं।' ह़ॉस्पिटल में भर्ती करने के बाद उन्हें पता चला कि उनके ब्रेन में इन्फेक्शन है और हर्पिस संक्रमण के कारण उन्हें लगातार तीन दौरे पड़ चुके थे और उनकी हालत खराब हो गई थी।

PunjabKesari
फहमान खान ने आगे बताया, 'भाई पिछले पांच दिनों से वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टरों के अनुसार, उनके बचने की 50% संभावना है। इलाज का असर हो रहा है लेकिन वह अभी भी बेहोश हैं। आगे के इलाज के लिए हमें 25 लाख रुपए की जरूरत है।'अपनी बचत का ज्यादातर हिस्सा उन्होंने फराज के इलाज पर खर्च कर दिया है और अब खर्चों का इंतजाम करना मुश्किल हो रहा है।

PunjabKesari
बता दें फराज खान 90 के दशक के अंत में 2000 के शुरुआत में इंडस्ट्री में काफी फेमस थे। फराज ने 'फरेब', 'पृथ्वी', 'मेहंदी', 'दुल्हन बनूं मैं तेरी', 'दिल ने फिर याद किया', 'चांद बुझ गया' जैसी कई फिल्मों में नजर आए थे। साल 2002 के बाद फराज ने कई टीवी शोज़ में भी काम किया। जिसमें 'अचानक 37 साल बाद', 'लिपस्टिक', 'Ssshhhh...Koi Hai', 'सिंदूर तेरे नाम का', 'नीली आंखें' जैसे शोज शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News