#SidJen: ''सिडनाज'' जोड़ी से ऊबे फैंस! शहनाज नहीं इस एक्ट्रेस को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ देखना चाहते हैं दर्शक

4/27/2020 8:54:50 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' जीतने के बाद एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। बिग बाॅस में  सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था।

दोनों के नाम का हैशटैग #sidnaaz तक बना दिया गया है। इस कपल के नाम के हैशटग कुछ ही मिनट में ट्रेंड करने लगते हैं। मगर अब लगता है फैंस इस जोड़ी से ऊब गए हैं।

फैंस सिद्धार्थ शुक्ला और जेनिफर विंगेट को साथ में देखना चाहते हैं। तभी तो ट्विटर पर #SidJen ट्रेंड भी करने लगा है।#SidJen के ट्रेंड होने के पीछे का कारण एकता कपूर का

फैंस से एक जोड़ी के बारे में पूछना है जिसे वह अपनी वेब सीरीज में कास्ट करना चाहती हैं।

 

एकता कपूर ने ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सीजन 3 में फैंस कौन-सी जोड़ी देखना चाहते हैं इसके बारे में पूछा है। जिसे लेकर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और जेनिफर विंगेट दोनों ही शानदार एक्टिंग करते हैं। देखें फैंस के ट्वीट......

वहीं सिद्धार्थ और जेनिफर को साथ में देखने के लिए फैंस ने एकता कपूर के सवाल का जवाब तो दे दिया है तब देखना होगा यही जोड़ी वेब सीरीज में नजर आती है या एकता कोई और जोड़ी के साथ आती हैं। ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पहले दो सीजन में विक्रांत मेसी और हरलीन सेठी नजर आए थे।

काम की बात करें तो सिद्धार्थ बालिका वधू, दिल से दिल तक जैसे कई सीरियल में नजर आ चुके हैं तो वहीं जेनिफर बेहद, सरस्वतीचंद्र, दिल मिल गए में बेहतरीन एक्टिंग कर चुकी हैं।

Smita Sharma