#SidJen: ''सिडनाज'' जोड़ी से ऊबे फैंस! शहनाज नहीं इस एक्ट्रेस को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ देखना चाहते हैं दर्शक

4/27/2020 8:54:50 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' जीतने के बाद एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। बिग बाॅस में  सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था।

PunjabKesari

दोनों के नाम का हैशटैग #sidnaaz तक बना दिया गया है। इस कपल के नाम के हैशटग कुछ ही मिनट में ट्रेंड करने लगते हैं। मगर अब लगता है फैंस इस जोड़ी से ऊब गए हैं।

PunjabKesari

फैंस सिद्धार्थ शुक्ला और जेनिफर विंगेट को साथ में देखना चाहते हैं। तभी तो ट्विटर पर #SidJen ट्रेंड भी करने लगा है।#SidJen के ट्रेंड होने के पीछे का कारण एकता कपूर का

PunjabKesari

फैंस से एक जोड़ी के बारे में पूछना है जिसे वह अपनी वेब सीरीज में कास्ट करना चाहती हैं।

 

PunjabKesari

एकता कपूर ने ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सीजन 3 में फैंस कौन-सी जोड़ी देखना चाहते हैं इसके बारे में पूछा है। जिसे लेकर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और जेनिफर विंगेट दोनों ही शानदार एक्टिंग करते हैं। देखें फैंस के ट्वीट......

PunjabKesari

वहीं सिद्धार्थ और जेनिफर को साथ में देखने के लिए फैंस ने एकता कपूर के सवाल का जवाब तो दे दिया है तब देखना होगा यही जोड़ी वेब सीरीज में नजर आती है या एकता कोई और जोड़ी के साथ आती हैं। ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पहले दो सीजन में विक्रांत मेसी और हरलीन सेठी नजर आए थे।

PunjabKesari

काम की बात करें तो सिद्धार्थ बालिका वधू, दिल से दिल तक जैसे कई सीरियल में नजर आ चुके हैं तो वहीं जेनिफर बेहद, सरस्वतीचंद्र, दिल मिल गए में बेहतरीन एक्टिंग कर चुकी हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News