सिद्धार्थ शुक्ला को फैंस की श्रद्धांजलि: किसी ने शरीर पर गुदवाया नाम का टैटू तो किसी ने Bigg Boss विनर की याद में घर में जलाया दीया

9/6/2021 12:24:46 PM

मुंबई: 2 सितंबर (गुरुवार) को बी-टाउन इंडस्ट्री का एक और चमकता चेहरा महज 40 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गया। एक्टर और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर फिल्म इंडस्ट्री समेत पूरे देश को सदमा दे दिया।

PunjabKesari

किसी को विश्वास नहीं हुआ कि इतना फिट एक्टर हार्ट अटैक चलते चल बसा।  उनके निधन पर हर कोई रोने लगा और सिद्धार्थ के फैंस तो रो-रोकर बेसुध हो गए। अब उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए फैंस नए-नए तरीके अपना रहे हैं। 

PunjabKesari

कई फैंस ने सिद्धार्थ के नाम का टैटू अपने बाहों में तो कइयों ने पीठ पर सिद्धार्थ की तस्वीर उकेर ली।किसी ने पेटिंग बना सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी। इतना ही नहीं कुछ फैंस ने अपने घर में दीया और मोमबत्ती जलाकर सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया। 

PunjabKesari

आज शाम 5 बजे प्रेयर मीट

सोमवार को सिद्धार्थ  की प्रेयर मीट रखी गई है। सिद्धार्थ के परिवार ने बेटे के लिए फैंस के प्यार को देखते हुए यह प्रेयर मीट ऑनलाइन रखने का फैसला किया। प्रेयर मीट में सिद्धार्थ शुक्ला के सारे फैंस जुड़कर एक्टर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर सकते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के लिए प्रेयर मीट सोमवार यानी 6 सितंबर शाम 5 बजे रखी जाएगी। इसकी जानकारी करणवीर बोहरा ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने सिद्धार्थ के लिए रखी गई प्रेयर मीट का एक पोस्टर शेयर किया।

PunjabKesari

करणवीर बोहरा ने इसकी जानकारी देते हुए एक खास पोस्ट करते हुए लिखा- 'आइए हम सब आज शाम 5 बजे अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के लिए विशेष प्रार्थना करें। शोक सभा में शामिल होकर अपना आशीर्वाद पहुंचाएं। जिसे उनकी मां रीता और उनकी बहनों नीतू-प्रीति ने आयोजित किया है। बहन शिवानी दीदी और ब्रह्मा कुमारी द्वारा इसे आयोजित किया जा रहा है। हम दूसरी तरफ मिलेंगे भाई।'

PunjabKesari


सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनके घरवालों, फैंस, सेलेब्स दोस्तों समेत पूरी फिल्म इंडस्ट्री का बुरा हाल है। उनकी सबसे खास दोस्त और गर्लफ्रेंड शहनाज गिल तो अधमरी हो गई हैं।

PunjabKesari

अपने लख्त-ए-जिगर को आखिरी बार देखकर शहनाज दौड़ती हुई गईं और उनके पार्थिव शरीर से लिपट गईं। उन्हें भरोसा तक नहीं हुआ कि सिद्धार्थ अब उनके साथ नहीं हैं। उनकी हालत देखकर हर किसी को रोना आ गया।
 

 

 

 

 

 

 


 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News