सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #CBIForSonOFBihar, फैंस ने की सुशांत सुसाइड केस की सीबीआई जांच की मांग

7/10/2020 11:40:52 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 25 दिन हो गए हैं हालांकि अभी तक उनके सुसाइड करने का कारण साफ नहीं हो पाया। सोशल मीडिया पर सुशांत के सुसाइड मामले को सीबीआई को सौंपने की गुहार लगाई जा रही है। ना सिर्फ फैंस बल्कि कई बड़े स्टार्स सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। शेखर सुमन, रूपा गांगुली, अक्षय खन्ना, रतन राजपूत, तरुण खन्ना समेत कई स्टार्स हैं जो इसकी मांग कर रहे हैं।

PunjabKesari

सुशांत के फैंस ने अब प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को भी इस मामले में शामिल करने की कोशिश की है।सुशांत के फैंस टि्वटर के जरिए पीएम मोदी से अपील कर रहे है कि सुशांत सुसाइड मामले को सीबीआई को सौंप देना चाहिए। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस ने एक नया ट्रेंड चलाया है#CBIForSonOFBihar। एक यूजर ने लिखा-'भारतीय लोगों की आवाज को नजरअंदाज किया जा रहा है।'उन्होंने लिखा सभी डिप्रैस्ड लोग सुसाइड नहीं करते हैं। सुशांत के अपराधी अपने अपराध को छिपाने के लिए ये शब्द इस्तेमाल कर रहे हैं। देखें ट्वीट्स  

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

 

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari


बता दें कि बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी सुशांत से सुसाइड मामले में सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों की तैयारी करने में जुट गए हैं। उन्होंने इसके लिए एक वकील भी नियुक्त कर दिया है।

Bollywood Tadka

न्होंने ट्वीट कर लिखा-'मैंने इशकरण से सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में सीआई जांच या पीआईएल के लिए जरूरी प्राइमरी इविडेंस और कागजात जुटाने को कहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News