Video: बर्थडे पर सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंचे फैंस, बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने बरसाए डंडे

12/28/2022 11:52:45 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से सिक्का जमाने वाले सलमान खान लाखों फैंस की जान हैं। बीते मंगलवार भाईजान ने अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें बधाइयों का तांता लगा रहा। वहीं कई जेबरा फैन एक्टर के घर भी उन्हें बधाई देने पहुंचे। सल्लू भाई की एक झलक पाने को उनके घर के बाहर फैंस की काफी भीड़ इकट्ठी हो गई, जिन्हें संभालना पुलिस के लिए भी मुश्किल हो गया। फिर क्या..पुलिस ने भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज कर दिया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari


'Instant Bollywood' द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि बर्थडे पर सलमान खान से मिलने पहुंचे उनके फैंस पर पुलिस लाठीचार्ज कर रही है। पुलिस के डर से लोग इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं तो कोई जमीन पर गिरा हुआ दिख रहा है। हालांकि, पुलिस की लाठीचार्ज में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। 

PunjabKesari


इस वीडियो को देखने के बाद अन्य लोग काफी हैरान हैं और कमेंट कर इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

काम की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ शहनाज गिल दिखेंगी। वहीं, इसके बाद एक्टर कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News