Justice For Sushant: कैलोफोर्निया में फैंस ने इस अंदाज में दी सुशांत को श्रद्धांजलि, हाथ में पोस्टर थाम लगाई न्याय की गुहार

7/13/2020 4:18:35 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फैंस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टर को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही सुशांत के निधन के बाद फैंस उन्हें अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजल‍ि दे रहे थे। हाल ही में कैलोफोर्निया (यूएस) में मौजूद सुशांत के फैंस ने उन्हें खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक टेबल पर सुशांत की तस्वीर रखी है। इस तस्वीर के चारों तरफ येलो कलर के फूल रखे गए हैं।

वहीं कुछ तस्वीरों में सुशांत की फैंस हाथ में एक पोस्टर थामें दिख रहें हैं।पोस्टर में लिखा-'मैं सुशांत सिंह राजपूत ,मैं जस्टिस मांगता हूं। ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

बता दें 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में सुसाइड कर लिया था। पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट में उनकी मौत का कारण दम घुटना बताया गया। वहीं एक्टर के सुसाइड के बाद से ही बाद बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म को लेकर भी काफी बहस चल रही है।

लोगों का कहना है कि सुशांत इंडस्ट्री में नेपोट‍िज्म का श‍िकार हुए। सोशल मीडिया पर लोग करण जौहर, आलिया भट्ट, महेश भट्ट, सलमान खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

वहीं कुछ लोग एक्टर के निधन सुसाइड ना मानकर एक प्री प्लैनड मर्डर मान रहे हैं। इसके साथ ही वे इस केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।  

 

Smita Sharma