Sadak 2 के इन गानों को फैंस कर रहे है काफी पसंद

9/8/2020 4:07:50 PM

नई दिल्ली। सड़क 2 के गानों ने श्रोताओं को मन्त्रमुक्त कर दिया है। हाल ही में सोनी म्यूजिक इंडिया ने इस फिल्म के सारे गाने रिलीज किए जिसे अपार सफलता मिल रही है। तनाव से भरे महामारी के काल में इस फिल्म के गाने  लोगों के लिए मरहम का काम कर रहे हैं । जीत गांगुली, अंकित तिवारी, सुनिलजीत, समिध मुख़र्जी और उर्वी जैसे प्रतिभाशाली संगीतकारों की इस टोली ने फिल्म के लिए ऐसे गाने कंपोज किए हैं जिसने श्रोताओं के मानसून को रोमांस से भरपूर बना दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“तेरी बंदूक़ की नली में मुझे जन्नत नज़र आती है” “Teri bandook ki nalli mein mujhe jannat nazar aati hain” #Sadak2 Trailer out tomorrow. Stay tuned! @duttsanjay @adityaroykapur @poojab1972 @maheshfilm #MukeshBhatt @visheshfilms @disneyplushotstarvip

अग॰ 10, 2020 को 12:03पूर्वाह्न PDT बजे को Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) द्वारा साझा की गई पोस्ट

गानों को फैंस कर रहे बेदह पसंद
 आप को बता दें कि इस फिल्म का संगीत पुराने और नए काल के रोमांस को पेश करता है। तुम से ही 'यह गाना, अंकित तिवारी द्वारा रचित और शब्बीर अहमद द्वारा लिखित एक प्रेम गीत है, जिसे अंकित और लीना बोस ने गाया  है। सूनिलजीत द्वारा रचित ' इश्क कमाल ' रूहानी प्यार को सेलिब्रेट करता है और इस गाने को जावेद अली ने अपनी मधुर आवाज़ दी है।' दिल की पूरानी सड़क ' एक मधुर गीत है जिसे समीध मुखर्जी और उर्वी ने संगीतबद्ध किया और विजय विजावत द्वारा लिखा गया है, और के के ने आवाज दी है। शुक्रिया इस गाने को जीत गंगुली ने कंपोज किया है और रश्मि विराग और उनके द्वारा लिखा गया है, जिसके दो वर्जन है  जिसका एक वर्ज़न  जुबिन ने गाया है और दूसरा  के के और जुबिन नौटियाल ने मिलकर गाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The road to love is the road to take. Join us in the journey as #Sadak2 streaming on @DisneyPlusHotstarVIP from 28 August #DisneyPlusHotstarMultiplex @aliaabhatt @adityaroykapur @poojab1972 @maheshfilm #MukeshBhatt #SuhritaSengupta @wrkprint @foxstarhindi @visheshfilms @sonymusicindia @makaranddeshpande_v @gulshangrover @senguptajisshu @priyankabose20 @mohankapur @akshayanandd

अग॰ 5, 2020 को 10:30अपराह्न PDT बजे को Sanjay Dutt (@duttsanjay) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जीत गांगुली ने कहा शुक्रिया
जीत गांगुली का मानना है कि कि मैं लोगों का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इन गानों को इतना प्यार और सम्मान दिया उनके द्वारा मिली प्रतिक्रिया से में अभिभूत हूं। इस फिल्म के लिए सॉन्ग कंपोज करने का अनुभव बहुत ही बेहतरीन रहा। चुकीं ओरिजनल फिल्म के सॉन्ग बहुत ही शानदार थे इसीलिए इसपर काम करना मेरे लिए किसी चुनौती से कम नहीं था।"

गायक जुबिन नौटियाल का मानना है कि व्यक्तिगत तौर पर मुझे 90 के दशक के गानों से बेहद लगाव है, और ओरिजनल सड़क फिल्म के  गाने, उनकी धुन-लिरिक्स मुझे बहुत पसंद है। इसलिए मुझे जब शुक्रिया गाने के बारे में बताया गया तब मैंने तुरन्त इस गाने के लिए हामी भर दी। श्रोताओं द्वारा मिले रेस्पॉन्स से मैं बेहद खुश हूं, मुझे यकीन था कि इस फिल्म के  गाने लोगों के दिलों को जरूर छू जाएंगे।

अंकित तिवारी का कहना है ये
सिंगर कंपोजर अंकित तिवारी कहते हैं कि इस फिल्म के म्यूज़िक एल्बम के लिए श्रोताओं से मिली प्रतिक्रिया अविस्मरणीय है, मैं उनका तहे दिल से शुक्रिया करना चाहता हूं कि उन्होंने हमारे काम की इतनी सराहना की।सिंगर  के के का मानना है कि हम कई गाने गाते हैं जिनमें से कुछ गाने दिलों में जगह बना लेते हैं, इस फिल्म के गाने भी कुछ इसी तरह हैं, जिसका अनुभव जीवनभर मेरे साथ रहेगा। मुझे इस बात की खुशी है कि जितने प्यार से हमने इस फिल्म के गानों को बनाया है श्रोताओं ने भी उतना ही प्यार बरसाया है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bringing in for you, the next chapter of an enduring love saga after 29 years! First day First show, from the comfort of your homes! Watch #Sadak2 on @DisneyPlusHotstarVIP with #DisneyPlusHotstarVIPMultiplex. @aliaabhatt @adityaroykapur @poojab1972 @maheshfilm #MukeshBhatt #SuhritaSengupta @wrkprint @foxstarhindi @visheshfilms @sonymusicindia @makaranddeshpande_v @gulshangrover @senguptajisshu @priyankabose20

जून 29, 2020 को 5:50पूर्वाह्न PDT बजे को Sanjay Dutt (@duttsanjay) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जावेद अली का कहना है ये
जावेद अली का मानना है कि  इस फिल्म म्यूजिक एल्बम बहुत ही कमाल का है। इस फिल्म के सारे गाने मेरे दिल के बेहद करीब है। इस म्यूजिक एल्बम को सफल बनाने के लिए  प्रतिभाशाली म्यूज़िक कंपोजर्स ने बहुत मेहनत की है हर किसी ने अपने स्टाइल में कंपोज कर इस एल्बम को बहुत ही अदभुत  बना दिया। लोगों द्वारा मिले स्नेह और प्यार ने हमारे मनोबल को पर भी बढ़ा दिया है।मुझे बेहद खुशी है कि मैं इस एल्बम का हिस्सा हूं।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News