''अंतिम'' सलमान खान के क्रेजी फैंस ने थिएटर में जमकर फोड़े पटाखे,भयानक मंजर देख भाईजान ने हाथ जोड़ कही ये बात

11/28/2021 8:27:13 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान सलमान खान और एक्टर  आयुष शर्मा  स्टारर 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ'  26 नवंबर यानी शुक्रवार को रिलीज हुई है। सलमान के फैंस लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। वहीं फिल्म के रिलीज के बाद वीकेंड पर थिएटर्स में हाउसफुल जा रहा हैं। इतना ही नहीं उत्साह में फैंस ने एक थियेटर्स के अंदर पटाखे तक फोड़ दिए।

PunjabKesari

फैंस की इस हरकत पर भाईजान काफी नाराज हुए उन्होंने पटाखे फोड़ने का वीडियो शेयर करते हुए फैंस से ऐसा न करने की रिक्वेस्ट की है। सलमान ने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर लिखा-'मेरे सभी फैंस से रिक्वेस्ट है कि पटाखों को ऑडिटोरियम के अंदर लेकर न जाएं क्योंकि ये इससे आग लगने का खतरा हो सकता है। जिससे आपकी और दूसरों की जान को भी खतर हो सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 

थिएटर मालिकों से मेरी रिक्वेस्ट है कि पटाखों को सिनेमाघर के अंदर न ले जाने दें और सुरक्षाकर्मी एंट्री प्वॉइंट पर चेकिंग करें। मेरी फैंस से रिक्वेस्ट है कि हर तरह से फिल्म को एंजॉय करें लेकिन कृपया ऐसा करने से बचें। धन्यवाद।'

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो  'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ'महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनी हैं। टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने इस फिल्म के जरिए बाॅलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' को 4.50 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिली है। हालांकि, उम्‍मीद यही है कि शनिवार और रविवार को वीकेंड पर फिल्‍म की कमाई में बढ़ोतरी होगी।

PunjabKesari

सलमान खान के काम की बात करें तो इस फिल्म के बाद सलमान कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3'नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान फिल्म 'पठान' और फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' में कैमियो रोल कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News