'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आए श्रीसंत, पहले ही एपीसोड के बाद हुए ट्रोल

1/7/2019 2:39:47 PM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' शुरू हो गया है। इस शो में बिग बाॅस-12 के फर्स्ट रनर अप श्रीसंत भी नजर आए। शो में श्रीसंत के आने पर कई सवाल खड़े हो गए हैं । सूत्रों के मुताबिक, शो की शूटिंग जुलाई में पूरी कर ली गई थी। इसके बाद सितंबर में बिग बॉस शुरू हुआ। बिग बॉस के फिनाले के बाद अब 'खतरों के खिलाड़ी' ऑन एयर हुआ है।

 

लेकिन इस शो के पहले एपिसोड में एंकर रोहित शेट्टी  श्रीसंत से कहते हुए नजर आए कि 'हमारे शो में एक इंटरनेशनल खिलाड़ी भी हैं। वह आगे कहते हैं कि "श्रीसंत मैंने देखा कि तुम कुछ ही वोट से  बिग बॉस की ट्राॅफी जीतने से चूक गए"।

इसके बाद अब दर्शक सोशल मीडिया पर यह सवाल उठा रहे हैं कि जब 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग पहले ही शुरू हो गई थी तो फिर रोहित को यह कैसे पता चला कि श्रीसंत कुछ ही वोट से बिग बॉस की ट्रॉफी हारें हैं?

एक यूजर परमीत कौर ने कलर्स टीवी से इस बात को साफ करने के लिए कहा है कि जब 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग पहले ही हो गई थी तो रोहित शेट्टी को कैसे पता चला कि श्रीसंत बिग बॉस में हार गए हैं।

वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि श्रीसंत पिछले 105 दिनों से बिग बॉस के घर में थे। तब वे इस शो के पहले दिन में कैसे दिखाई दिए। वहीं खबरें हैं कि शो को ऑडियंस के साथ जोड़ने के लिए इस बात को बाद में डब किया होगा।

 

Smita Sharma