It''s Insane! पंजाबी ही नहीं बंगाली रीति-रिवाज से भी एक-दूजे के हुए रणबीर-आलिया,देखें फैंस की गजब करामात

4/15/2022 1:47:53 PM

मुंबई: साल 2017 में फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से शुरू हुई बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की प्रेम कहानी ने 14 अप्रैल को एक नया सफर शुरू किया। कपल ने पंजाबी रीति-रिवाज से एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाईं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी उनके मुंबई स्थित घर वास्तु में ही सादे समारोह में हुई। जहां इस स्टार कपल ने महज 4 फेरे लेकर एक दूसरे को पति-पत्नी बनाया है।

PunjabKesari

इसी बीच इंटरनेट पर कुछ ऐसी तस्वीर सामने आईं जिन्हें देख हर कोई हैरान हो गया। दरअसल, कोलकाता में इस कपल के फैंस ने रणबीर-आलिया के गुड्डों को बंगाली दुल्हा दुल्हन की तरह सजा कर उनकी शादी का जश्न मनाया।

PunjabKesari

इतना ही नहीं लोगों ने रणबीर की बारात भी निकाली। इस शादी की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें दोनों सितारों के गुड्डा-गुड़िया बेहद क्यूट लग रहे हैं। इन तस्वीरों को देख एक पल के लिए ऐसा लगा जैसे इस स्टार कपल की शादी सिर्फ पंजाबी ही नहीं बंगाली रीति-रिवाज से शादी की।

PunjabKesari

बता दें कि बता दें कि रणबीर और आलिया ने बेहद प्राइवेट सेरेमनी में शादी की. दोनों के वेडिंग फंक्शन केवल दो दिन हुए। 13 अप्रैल को मेहंदी सेरेमनी हुई और उसके बाद 14 अप्रैल की सुबह संगीत और हल्दी सेरेमनी के बाद दोपहर में ही आलिया और रणबीर ने सात फेरे ले लिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

 

आलिया ने रणबीर संग शादी की तस्वीरें सेयर कर लिखा था- 'आज अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर... अपने पसंदीदा स्थान पर जिस बालकनी में अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए वहीं हमने शादी कर ली। हमारे पीछे बहुत कुछ है हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकते ... यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, झगड़े, शराब के आनंद से भरी हैं। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। इस पल को और खास बना दिया। लव, रणबीर और आलिया।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News