Remembering: सिद्धार्थ शुक्ला के इंस्टा ट्विटर अकाउंट में ये बदलाव देख फैंस हुए इमोशनल,बोले-'सोचा नहीं था ये भी देखना होगा'

3/4/2022 9:22:53 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन से फैंस अभी तक उभर नहीं पाए हैं। बीते साल सितंबर महीने में सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी।

तब से लेकर आज तक शायद ही कोई ऐसा दिन रहा होगा, जब परिवार के साथ-साथ फैंस ने एक्टर को याद नहीं किया होगा। भले ही सिद्धार्थ अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन हर सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर आज भी उनकी बात होती है। इसी बीच सिद्धार्थ के ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल में ऐसा बदलाव हुआ जिसे देख फैंस एक बार फिर भावुक हो गए। 

दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट को अब memorialize (Remembering) कर दिया गया है। यानी अब उनके सोशल मीडिया हैंडल्स को एक याद के रूप में सहेजकर रखा जाएगा जहां फैंस सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर श्रद्धांजलि दे सकेंगे। उन्हें एक यादगार दिवस के रूप में सेलिब्रेट कर सकेंगे।

यह देख फैंस भावुक हो गए और उन्होंने ट्विटर पर #SidharthShuklaLivesOn ट्रेंड करना शुरू कर दिया।

 

एक फैन लिखा- 'नहीं… मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। वे दूसरे मौके के हकदार थे। अपनी मां, बहनों और प्यार के लिए, अपने पूरे परिवार के लिए, अपने फैंस के लिए और सबसे जरूरी, उन्हें अपने लिए होना चाहिए था।' एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'कभी सोचा भी नहीं था कि हमें यह देखना होगा…यह कठिन है।'

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी और बाॅलीवुड के जाने माने एक्टर थे। उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया।  सिद्धार्थ शुक्ला ने हम्टी शर्मा की दुल्हनिया में काम किया था। वह 'खतरों के खिलाड़ी 7' और 'बिग बॉस 13' जैसे रियलिटी शोज भी जीते।  'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी खूब पसंद की गई। फैंस उन्हें प्यार से 'सिडनाज' बुलाते थे। 

2 सितंबर 2021 का दिन ऐसा मनहूस साबित हुआ कि सिद्धार्थ शुक्ला को ले गया। उनके फैंस और परिवार के लोगों को रोता-बिलखता छोड़ गया। सिद्धार्थ की दोस्त और रयूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल तो काफी वक्त तक सदमे में रहीं।
 

Content Writer

Smita Sharma